Saturday, July 06, 2024
Advertisement

IND vs BAN के बीच वॉर्म अप मैच में चोटिल हुआ ये खिलाड़ी, T20 वर्ल्ड कप में टीम को लगा तगड़ा झटका

भारत के खिलाफ मैच में बांग्लादेश की टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। चोटिल होने की वजह से ही ये खिलाड़ी अपने चार ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर पाया। अब इस प्लेयर का अगले मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: June 02, 2024 8:53 IST
Shoriful Islam- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shoriful Islam

India vs Bangladesh Shoriful Islam: बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच में 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को जीतने के लिए 183 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 122 रन ही बना सकी। बांग्लादेश के गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस मैच में बांग्लादेश का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है और इस प्लेयर का T20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच में चोटिल हो गए हैं। वह भारत के खिलाफ अपने चार ओवर का कोटा पूरा नहीं कर सके। भारतीय पारी का आखिरी ओवर उन्होंने किया और इस ओवर की पांचवीं गेंद पर शोरफुल इस्लाम ने यॉर्कर गेंद फेंकी, तब हार्दिक पांड्या ने इस पर करारा स्ट्रोक लगाया। गेंद शोरफुल की तरफ गई और उनकी हथेली पर जोर से लगी। उन्हें तुरंत मैदान के बाहर ले जाया गया। तेज गेंद लगने की वजह से उनकी हथेली सूज गई थी। उन्हें बाद में छह टांके आए हैं। शोरफुल इस्लाम के ओवर की बची हुई गेंद तंजीम हसन ने फेंकी। शोरफुल ने भारत के खिलाफ मैच में 3.5 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट हासिल किया। उन्होंने भारत के लिए ओपनिंग करने उतरे संजू सैमसन का विकेट हासिल किया था। 

श्रीलंका के खिलाफ होगा पहला मुकाबला

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक इस चोट को ठीक होने में कम से कम एक हफ्ते का समय लगेगा। इससे पहले उनका टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बांग्लादेश के पहले मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। बांग्लादेश को 8 जून को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेलना है। शोरफुल का चोटिल होना बांग्लादेश के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। अगर शोरफुल इस्लाम की चोट को ठीक होने में ज्यादा समय लगता है, तो बांग्लादेश की टीम ट्रेवलिंग रिजर्व में शामिल हसन महमूद को मेन स्क्वाड में शामिल कर सकती है। बांग्लादेश के पास मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद और तंजीम शाकिब जैसे तेज गेंदबाज स्क्वाड मौजूद हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए बांग्लादेश की टीम का स्क्वाड:  

नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूद उल्लाह रियाद, जेकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान। शोरफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब।

ट्रेवलिंग रिजर्व: अफीफ हुसैन, हसन महमूद

यह भी पढ़ें 

लाइव मैच में रोहित से मिलने ग्राउंड में पहुंचा फैन, अमेरिकी पुलिस ने धर दबोचा; हिटमैन का रिएक्शन वायरल

रोहित शर्मा ने लिया चौंकाने वाला फैसला, आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए दे दिए बदलाव के संकेत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement