Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. शाहीन अफरीदी से झगड़े को लेकर पहली बार बोले शान मसूद, बताई वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

शाहीन अफरीदी से झगड़े को लेकर पहली बार बोले शान मसूद, बताई वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश से हार की वजह से ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव के कारण भी चर्चा में है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहीन और शान मसूद का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी टीम में फूट की बात को और ज्यादा हवा मिल गई थी।

Written By: Vanson Soral @VansonSoral
Updated on: September 04, 2024 14:38 IST
Pakistan Cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY शाहीन अफरीदी और शान मसूद

पाकिस्तान के लिए 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश मेजबानी करना एक बुरे सपने की तरह रहा। बांग्लादेश ने रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदा और फिर दूसरे टेस्ट में 6 विकेट से मात दी। इस तरह बांग्लादेश टेस्ट क्रिकेट में पहली बार पाकिस्तान को हराने में कामयाब रही। वहीं, पाकिस्तान की घर में शर्मनाक की हार के बाद कप्तान शान मसूद के इस्तीफे की चर्चा होने लगी। हालांकि मसूद ने इस्तीफा देने की बात से इनकार किया। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और शाहीन अफरीदी के उस वीडियो को लेकर भी बड़ा खुलासा किया जिसमें ऐसा बताया गया कि दोनों के बीच पहले टेस्ट के मैदान पर झगड़ा हुआ।

शान मसूद की आई सफाई

दरअसल, पहले टेस्ट के दौरान शान मसूद और शाहीन अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में शान मसूद गेंदबाज अफरीदी के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे थे। लेकिन कुछ देर बाद अफरीदी को अपने कंधे से शान मसूद का हाथ हटाते देखा गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद अटकलें तेज हो गईं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं। अब इस वीडियो पर शान मसूद की सफाई आई है।

मसूद ने पोस्ट मैच प्रैस कॉन्फ्रैंस में बताया कि अफरीदी ने वो हाथ गुस्से में नहीं बल्कि किसी और वजह से हटाया था। उन्होंने कहा कि उनका हाथ अफरीदी के कंधे पर उस जगह  रखा था जहां चोट लगी थी। यही वजह है कि अफरीदी ने उनका हाथ हटाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि एक घटना हुई थी जब उन्होंने शाहीन के कंधे पर हाथ रखा था और उसने उसे झटक दिया था। कप्तान ने कहा कि शाहीन उनसे नाराज नहीं था, बेचारे को नाहिद राणा की गेंद लगी थी और मैंने ठीक उसी जगह अपना हाथ रख दिया था। 

गिलेस्पी पर गुस्से की बताई सच्चाई

मसूद ने आगे उस वीडियो पर भी सफाई दी जिसमें वह हेड कोच जेसन गिलेस्पी के साथ बहस करते नजर आए थे। उन्होंने बताया कि एक वीडियो आया था जिसमें बताया गया कि वह गिलेस्पी पर गुस्सा कर रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो की सच्चाई से पर्दा उठाते हुए बताया कि गेंद बाहर चली गई थी। दूसरी नई गेंद को सिर्फ 8 ओवर हुए थे। लिटन दास ने छक्का मारा और गेंद बाहर चली गई। गेंद जब वापस आई तो सिर्फ 5 मिनट का फर्क था। उन्होंने जो गेंद थी तो वह उससे कई ओवर पुराना था। वो 18-19 ओवर पुरानी थी और हमारी 8 ओवर पुरानी थी। तो वह उस चीज की शिकायत गिलेस्पी से कर रहे थे। 

 

यह भी पढ़ें:

नाथन लियोन की WTC फाइनल में बड़े बदलाव की मांग, रोहित का किया सपोर्ट; कहा-मेरे लिए वर्ल्ड कप की तरह

ICC टेस्ट रैंकिंग में बड़ा भूचाल, शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान औंधे मुंह गिरा; साल 1965 के बाद हुआ ऐसा

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement