Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. शाहीन अफरीदी का आरोपों के बीच सामने आया पोस्ट, Video शेयर कर लिख दी ये बात

शाहीन अफरीदी का आरोपों के बीच सामने आया पोस्ट, Video शेयर कर लिख दी ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार पाक टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान टीम मैनेजमेंट और कोच के साथ कहासुनी हुई थी। वहीं अब इन आरोपों के बीच अफरीदी का पोस्ट सामने आया है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: July 12, 2024 8:10 IST
Shaheen Afridi- India TV Hindi
Image Source : GETTY शाहीन अफरीदी ने अब आरोपों के बीच शेयर किया पोस्ट।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन के बाद अब पीसीबी ने सुधार की तरफ कदम तो बढ़ाए लेकिन इसी बीच उनकी एक रिपोर्ट में स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर चौंकाने वाली खबर भी सामने आई। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की इस रिपोर्ट के अनुसार टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अफरीदी ने टीम के साथी खिलाड़ियों के अलावा मैनेजमेंट और कोच के साथ कहासुनी की थी, जिसको लेकर अब पीसीबी जांच करने का मन भी लगभग बना चुकी है और यदि इसमें अफरीदी दोषी पाए जाते हैं तो उनपर एक्शन भी लिया जा सकता है। वहीं इन सब आरोपों के बीच अफरीदी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट शेयर किया जिसमें उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान जरूर अपनी तरफ खींचने का काम किया है।

अफरीदी ने लिखा ऊपर ऊठो

पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज और समा टीवी के हवाले से सामने आई खबर के अनुसार टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने पीसीबी को जो रिपोर्ट सौंपी उसमें उन्होंने शाहीन अफरीदी पर कोचों और सपोर्ट स्टॉफ से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। वहीं इन सभी आरोपों के बीच अफरीदी ने नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ऊपर उठो। इस पोस्ट से साफतौर पर समझा जा सकता है कि अफरीदी का इशारा रिपोर्ट्स को लेकर है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शर्मनाक प्रदर्शन को देखते हुए दो चयनकर्ता वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को उनके पद से हटा दिया था। बता दें कि अफरीदी का भी इस मेगा टूर्नामेंट में गेंद से कोई खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला था।

बाबर आजम की कप्तानी को लेकर लिया गया ये फैसला

पीसीबी में पिछले कई दिनों से लगातार मीटिंग्स का दौर देखने को मिल रहा है, जिसमें टेस्ट टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी ने शान मसूद को टीम का कप्तान बनाए रखने पर अपनी सहमति दी है। वहीं बाबर आजम की कप्तानी को लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में कप्तान बनाए रखने पर फैसला बाद में लिया जाएगा। पाकिस्तान को अगले कुछ महीनों में टेस्ट सीरीज अधिक खेलनी हैं, जिसमें वह बांग्लादेश के अलावा इंग्लैंड से घर पर मुकाबला खेलेगी।

ये भी पढ़ें

जेम्स एंडरसन ने अपने आखिरी टेस्ट में कपिल देव को छोड़ा पीछे, ऐसा कमाल करने वाले बने पहले फास्ट बॉलर

हुआ बड़ा अचंभा! टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी सभी भारतीय बॉलर्स की T20 रैंकिंग घटी, हो गया नुकसान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement