Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. 'वो नया बुमराह बने,' शाहीन अफरीदी ने बुमराह के शहजादे के लिए दिया खास गिफ्ट; देखें Video

'वो नया बुमराह बने,' शाहीन अफरीदी ने बुमराह के शहजादे के लिए दिया खास गिफ्ट; देखें Video

शाहीन अफरीदी ने भारत और पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मुकाबले के बाद बुमराह को एक खास गिफ्ट देकर सभी का दिल जीत लिया।

Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: September 10, 2023 22:17 IST
Shaheen Afridi, Jasprit Bumrah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO SCREENGRAB Shaheen Afridi, Jasprit Bumrah

भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान पहले जैसा माहौल रहता था अब चीजें उसके काफी विपरीत हो गई हैं। पुराने समय में मैच से पहले इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर माहौल गर्म हो जाता था। फिर चाहें मैच के दौरान हो या मैच के बाद हर समय माहौल टेंस ही रहता था। अक्सर मैदान पर खिलाड़ियों के बीच आपस में लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते थे। लेकिन अब साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप में जबसे विराट कोहली और बाबर आजम की अगुआई में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ीं, तब से अलग ही दोस्ती का नजारा देखने को मिलता है। अब मैच से पहले जहां दोस्ती के वीडियो सामने आते हैं, वहीं एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारत-पाकिस्तान मैच के एक्शन के बाद एक शाहीन अफरीदी और जसप्रीत बुमराह की दोस्ती का प्यारा वीडियो सामने आया है।

आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह पिता बने थे। एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ वह टीम का हिस्सा थे। फिर नेपाल के खिलाफ वह नहीं खेले थे और वह भारत वापस आ गए थे। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया था। तो हाल ही में पिता बने बुमराह को एशिया कप 2023 के दौरान पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी से खास गिफ्ट मिला। 

पाकिस्तान क्रिकेट ने शेयर किया वीडियो

इसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने जारी किया। दरअसल इस मुकाबले के पहले दिन बारिश के कारण रिजल्ट नहीं आ सका और मुकाबला रिजर्व डे पर गया। पहले दिन का खेल अगले दिन शिफ्ट होने के बाद बुमराह और शाहीन का एक सुंदर वीडियो सामने आया जिसे क्रिकेट फैंस ने काफी पसंद भी किया। इस वीडियो में अफरीदी बुमराह से कहते हैं कि, भाई बहुत-बहुत मुबारक हो...शहजादे के लिए छोटा सा गिफ्ट...अल्लाह उसे खुश रखें और वो नया बुमराह बने।

रिजर्व डे पर खेला जाएगा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 के इस मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था। इस मैच में बारिश ने खलल डाला और मुकाबला अब रिजर्व डे यानी 11 सितंबर सोमवार को खेला जाएगा। पहले दिन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम को रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 100 गेंदों पर 121 रन जोड़े। रोहित ने 56 और गिल ने 58 रनों की पारी खेली। मैच में बारिश आने तक 24.1 ओवर में भारत का स्कोर 2 विकेट पर 147 रन था। 

यह भी पढ़ें:-

Asia Cup 2023: टीम इंडिया के सामने बड़ा संकट, तीन दिन लगातार खेलना होगा मैच

Asia Cup 2023: 5 महीने बाद मैदान पर उतरे केएल राहुल, चूर हो गया ये बड़ा रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement