Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: बाबर आजम के सामने ही सरफराज अहमद ने कर दी उनकी भारी बेइज्जती, कहा - इसको 40 ओवर्स तक खेलने दो

VIDEO: बाबर आजम के सामने ही सरफराज अहमद ने कर दी उनकी भारी बेइज्जती, कहा - इसको 40 ओवर्स तक खेलने दो

पाकिस्तान में खेले जा रहे घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस वन-डे कप में पाक टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने बाबर आजम की बल्लेबाजी के दौरान उनकी काफी भारी बेइज्जती कर दी। सरफराज इस टूर्नामेंट में डाल्फिन की टीम से खेल रहे हैं।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 19, 2024 20:18 IST
सरफराज अहमद और बाबर आजम- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB/X सरफराज अहमद ने मैच के दौरान कर दी बाबर आजम की बेइज्जती।

पाकिस्तान में खेली जा रही चैंपियंस वन-डे टूर्नामेंट में अब तक बाबर आजम के बल्ले से डाल्फिन टीम के खिलाफ शतकीय पारी देखने को मिली। उनकी इस पारी से पाकिस्तानी टीम को भी काफी राहत मिली होगी क्योंकि पिछले एक साल से बाबर इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी खराब फॉर्म से जूझते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं इस मुकाबले में बाबर की विरोधी टीम में पाक टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद भी खेल रहे थे जिन्होंने मुकाबले के दौरान बाबर की काफी भारी बेइज्जती कर दी, जिसका वीडियो अब खूब वायरल भी हो रहा है।

इसको बाबर-बाबर करने दो, 40 ओवर्स खिला देंगे

चैंपियंस वन-डे कप में स्टालियंस और डाल्फिन के बीच फैसलाबाद के मैदान पर मुकाबला खेले जा रहे मुकाबले में बाबर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। इस मैच में जब बाबर 76 के स्कोर पर पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे तो स्टेडियम में हर तरफ उनके नाम की गूंज फैंस के बीच देखने को मिली। इसी दौरान डाल्फिन की टीम से खेल रहे सरफराज अहमद जो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी को संभाल रहे थे उन्होंने अपने गेंदबाज का हौसला बढ़ाने के लिए कहा कि इनको बाबर-बाबर करने दो हम बाबर को 40 ओवर्स खिला देंगे, बाकी सारे तो आउट हो जाएंगे। सरफराज की ये बात स्टंप माइक पर कैद हो गई।

बाबर आजम ने शुरु में की धीमी बल्लेबाजी आखिरी ओवर्स में तेजी से बनाए रन

इस मुकाबले में जब बाबर बल्लेबाजी करने उतरे तो उस समय तक स्टालियंस की टीम 13 ओवर्स में 76 रन बना चुकी थी। यहां से बाबर ने एक छोर से टीम की पारी को संभालने के साथ स्कोरबोर्ड को लगातार चलाए रखा। वहीं दूसरे छोर से विकेट गिरने का सिलसिला भी देखने को मिला। बाबर को हुसैन तलत का साथ जरूर कुछ समय के लिए मिला। बाबर ने अंतिम ओवर्स में तेजी के साथ रन बनाने की जिम्मेदारी लेते हुए टीम के स्कोर को 50 ओवर्स में 271 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। बाबर ने अपनी पारी के पहले 50 रन 65 गेंदों में बनाए तो वहीं दूसरे 50 रन सिर्फ 34 गेंदों में बना दिए। बाबर ने अपनी पारी में कुल 7 चौके और तीन छक्के भी लगाए।

ये भी पढ़ें

रवींद्र जडेजा ने चकनाचूर किया बांग्लादेश के गेंदबाजों का घमंड, खास मामले में निकले रोहित और कोहली से आगे

पाकिस्तान के कप्तान और इस खिलाड़ी के पीछे पड़े यशस्वी जायसवाल, जल्द पलट जाएगी बाजी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement