Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: संजू सैमसन ने बांग्लादेशी गेंदबाज को जमकर धोया, एक ही ओवर में निकाल दी हवा

VIDEO: संजू सैमसन ने बांग्लादेशी गेंदबाज को जमकर धोया, एक ही ओवर में निकाल दी हवा

IND vs BAN: संजू सैमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में कमाल की बल्लेबाजी की है। उन्होंने इस मैच में 111 रनों की पारी खेली। इसके अलावा उन्होंने एक ओवर में 5 छक्के भी जड़े।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: October 12, 2024 21:26 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : PTI संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश की बीच तीसरा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस मुकाबले में सिर्फ 40 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया है। इसी बीच उन्होंने बांग्लादेश के एक गेंदबाज को जमकर धोया। उन्होंने एक ही ओवर में उस गेंदबाज की हालत खराब कर दी। संजू ने इस गेंदबाज को एक ही ओवर में 5 लंबे छक्के जड़े। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

संजू का तूफान

बांग्लादेश के खिलाफ हैदराबाद में खेले जा रहे इस मुकाबले में संजू सैमसन ने रिशाद हुसैन को अपने रिमांड में लिया और उनके ओवर में पांच छक्के जड़े। यह इस मुकाबले के 10वें ओवर में देखने को मिला। संजू की शानदार पारी के कारण भारतीय टीम एक बड़े स्कोर तक पहुंच सकी है। संजू ने इस ओवर की पहली गेंद पर कोई रन नहीं बनाया था, लेकिन अगली पांच गेंदों पर उन्होंने पांच छक्के जड़े और बांग्लादेशी गेंदबाज को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। रिशाद हुसैन को इसके बाद कप्तान शांतो ने एक भी ओवर में गेंदबाजी नहीं दी। रिशाद हुसैन ने इस मुकाबले में 2 ओवर में 46 रन खर्च किए।

संजू ने जड़ा शतक

संजू सैमसन ने इस मुकाबले में दमदार शतक जड़ने के साथ-साथ एक बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया है। संजू सैमसन ने टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए दूसरा सबसे तेज शतक जड़ा। भारत के लिए सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड आज भी टीम इंडिया के पूर्व टी20 कप्तान रोहित शर्मा के नाम है। रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल में सिर्फ 35 गेंदों पर शतक जड़ा था। संजू ने इस मुकाबले में कुल 47 गेंदों पर 111 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 8 छक्के भी जड़े। संजू की इस पारी के कारण भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 20 ओवर में 297 रन बनाए। जोकि टी20 इंटरनेशनल का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया ने तोड़ डाला टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, इस देश को चुटकियों में पछाड़ा

सूर्यकुमार ने ध्वस्त किया रोहित का बड़ा कीर्तिमान, लेकिन विराट और बाबर से ऐसे रह गए पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement