Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोहित शर्मा ने पोस्ट किया राहुल द्रविड़ के लिए फेयरवेल मैसेज, कहा - मेरी पत्नी आपको मेरी...

रोहित शर्मा ने पोस्ट किया राहुल द्रविड़ के लिए फेयरवेल मैसेज, कहा - मेरी पत्नी आपको मेरी...

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के साथ टीम इंडिया में राहुल द्रविड़ का हेड कोच के रूप में कार्यकाल भी खत्म हो गया। वहीं अब कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर द्रविड़ को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का जिक्र भी किया।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: July 09, 2024 16:41 IST
Rohit Sharma And Rahul Dravid- India TV Hindi
Image Source : ROHIT SHARMA/INSTAGRAM रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ को लेकर किया इमोशनल पोस्ट शेयर।

भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीकी टीम को 7 रन से मात देकर 11 साल के बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीतने में कामयाबी हासिल की थी। इस जीत के बाद जहां रोहित शर्मा की कप्तानी की जमकर तारीफ देखने को मिली तो वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए भी उनके कार्यकाल की ये सबसे बड़ी उपलब्धि बन गई। इस मैच के साथ द्रविड़ का टीम इंडिया के साथ हेड कोच की भूमिका का कार्यकाल भी खत्म हो गया। वहीं रोहित शर्मा ने भी टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर फाइनल मैच जीतने के साथ कर दिया था। अब रोहित ने द्रविड़ के साथ बिताए अपने सभी पलों को याद करने के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी किया है, जिसमें उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की हैं।

मैं भाग्यशाली हूं कि आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला

रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ को लेकर जो इमोशनल पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा कि मैं अभी अपनी भावनाओं को सही तरीके से व्यक्त करने के सही शब्दों को खोजने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा लेकिन ये मेरा प्रयास है। बचपन से सभी की तरह मैं भी आपका सम्मान करता रहा हूं, लेकिन मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला। आपकी गिनती इस खेल के दिग्गजों में की जाती है, लेकिन आपने कोच के तौर पर अपनी इन सारी प्रशंसा और उपलब्धियों को छोड़ दिया था और हमारे लिए कोच के रूप में उस स्तर पर आए जहां हम सभी आपसे कुछ भी कहने की सहजता रखते हैं। यह हम सभी के लिए आपकी तरफ से किसी गिफ्ट से कम नहीं था। आपकी विनम्रता और इस खेल के लिए आपका अभी भी इतना प्यार हम सभी ने आपसे काफी कुछ सीखा। मैं आपके साथ बिताए हर पल को संजो कर रखूंगा। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती है और मैं आपको ऐसा कहने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

हम आपकी उस एक कमी को दूर कर काफी खुश हैं

अपने इस इमोशनल पोस्ट में रोहित शर्मा ने आगे लिखा कि आपने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की लेकिन एक चीज की कमी थी, मुझे खुशी है कि हमने इसे मिलकर एक साथ हासिल किया। राहुल भाई, आपको अपना विश्वापात्र, अपना कोच और अपना दोस्त कहने से मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं।

ये भी पढ़ें

धोनी की वर्ल्ड चैंपियन टीम से ज्यादा रोहित सेना पर मेहरबान BCCI? इतने गुना बढ़कर मिला पैसा; जय शाह ने कराई धनवर्षा

IND vs ZIM: आखिरी तीन टी20 मैचों के लिए टीम इंडिया में बदलाव, इतने खिलाड़ी बिना खेले ही बाहर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement