Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोहित शर्मा ने बांग्लादेश सीरीज शुरू होने से पहले शेयर किया मजेदार वीडियो, मस्ती के मूड में नजर आए हिटमैन

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश सीरीज शुरू होने से पहले शेयर किया मजेदार वीडियो, मस्ती के मूड में नजर आए हिटमैन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों अपने फिटनेस पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान अब एक्शन में नजर आएंगे।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: September 11, 2024 11:23 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB (INSTAGRAM) रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने अनोखे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। रोहित शर्मा आए दिन कुछ न कुछ ऐसी चीजें कर जाते हैं जो फैंस के दिलों को जीत लेता है। हालांकि रोहित सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन जब वह कोई पोस्ट करते हैं वह चर्चा का विषय बन जाता है। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फिर से शेयर किया है जिसमें उनका एक अलग की अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है। इस वीडियो पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

मस्ती के मूड में रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों ब्रेक पर हैं। रोहित शर्मा अब सीधे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। रोहित शर्मा इस सीरीज के शुरू होने से पहले अपने फिटनेस पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। इसका वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस शेयर करते रहते हैं। इसी बीच रोहित ने अब खुद अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा ने अपने अलग-अलग अंदाज दिखाए हैं। पहला जब वह वर्कआउट करते हुए काफी मेहनत कर रहे हैं। दूसरा जब वह वर्कआउट के दौरान अपने दोस्तों के साथ मजाक मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा के सामने बड़ी चुनौतियां

रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आने वाले दिन चुनौतियों से भरे हुए हैं। भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए यह सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने जा रही है। टीम इंडिया को इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेलना है। इसके अलावा टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया का दौरा भी करेगी। जहां पांच टेस्ट मैच खेले जाएंगे, ऐसे में रोहित शर्मा का फिट रहना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है। रोहित शर्मा अपनी फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

क्या IND vs BAN सीरीज में नाथन लियोन को पछाड़ पाएंगे अश्विन, जडेजा के निशाने पर कपिल देव का रिकॉर्ड

सरफराज खान के लिए बुरा फील कर रहा भारत का यह पूर्व खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग 11 से बाहर होना तय!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement