Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Video: 'अभी-अभी आया है, आड़ा मारने दे ना'; स्टंप माइक पर फिर कैद हुए कप्तान रोहित शर्मा

Video: 'अभी-अभी आया है, आड़ा मारने दे ना'; स्टंप माइक पर फिर कैद हुए कप्तान रोहित शर्मा

IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने सुपर 8 राउंड के अपने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को 50 रनों से मात देने के साथ सेमीफाइनल की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं। टीम इंडिया के अब 2 मैचों में 4 अंक हो गए हैं।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: June 23, 2024 7:12 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB/X रोहित शर्मा की बातें एकबार फिर से स्टंप माइक पर हुईं रिकॉर्ड

भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विजयी अभियान बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 8 में हुए मुकाबले में भी जारी देखने को मिला। 22 जून को एंटिगुआ के मैदान पर खेले गए इस मैच को टीम इंडिया ने एकतरफा 50 रनों से अपने नाम किया। इस जीत के साथ अब भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह को लगभग पक्का कर लिया है। वहीं अभी उन्हें सुपर 8 में अपना आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 जून को खेलना बाकी है। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा का फील्डिंग के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुलदीप यादव को गेंदबाजी के दौरान कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित जब कुछ बोल रहे थे तो उनकी ये बातचीत स्टंप माइक पर भी रिकॉर्ड हो गई।

अरे आड़ा मारने दे ना

बांग्लादेश की टीम जब 197 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी तो उन्होंने 98 के स्कोर पर अपना चौथा विकेट शाकिब अल हसन के रूप में गंवा दिया था जिनको कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया था। इसके बाद जब महमूदुल्लाह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे तो कुलदीप ने उनके खिलाफ फील्डिंग में कुछ बदलाव करना चाहा जिसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा जो उस समय स्लिप में खड़े थे उन्होंने ऐसा करने से रोक दिया। रोहित जब कुलदीप को ऐसा करने मना कर रहे थे तो उनकी पूरी बातचीत स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई। रोहित शर्मा इस दौरान कुलदीप से कहते हुए नजर आए कि क्या कर रहा है यार, आड़ा मारने दे ना। अभी अभी आया है यह, एक अभी गया आड़ा मार के, इसको भी मारने दे ना।

कुलदीप यादव ने गेंद से दिखाया कमाल

इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से जहां बल्लेबाजी में हार्दिक पांड्या का कमाल देखने को मिला तो वहीं गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने सभी को प्रभावित किया। एंटिगुआ की पिच पर कुलदीप ने इस मैच में 4 ओवर्स में सिर्फ 19 रन देने के साथ 3 विकेट हासिल किए। वहीं बांग्लादेश टीम को मिली इस मुकाबले में हार के साथ उनका अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन हो गया है।

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, टूर्नामेंट के बीच पांड्या पर कह गए ये बात

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर दर्ज की ऐतिहासक जीत, इस वर्ल्ड रिकॉर्ड की कर ली बराबरी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement