Friday, July 05, 2024
Advertisement

वानखेड़े में रोहित शर्मा ने कर डाली हार्दिक पांड्या की तारीफ, वर्ल्ड कप जीत पर कही ये बात

टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। भारत पहुंचने के बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: July 05, 2024 6:22 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब वेस्टइंडीज में जीतने के बाद टीम इंडिया 04 जुलाई की सुबह भारत पहुंची। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों का फैंस ने जोरदार स्वागत भी किया। दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की और उनके साथ समय बिताया। इसके बाद टीम इंडिया मुंबई पहुंची जहां लाखों फैंस ने उनका स्वागत किया और विक्ट्री परेड में टीम इंडिया ने ट्रॉफी के साथ हिस्सा लिया। इस दौरान गजब का नजारा देखने को मिला। जोकि भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार पलों में से एक रहा।

टीम इंडिया को मिले 125 करोड़ रुपए

मुबंई के नरीमन पॉइंट से मरीन ड्राइव तक विक्ट्री परेड के बाद टीम इंडिया की ओपन बस को वानखेड़े स्टेडियम ले जाया गया। जहां भारतीय खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सम्मानित किया और जय शाह के वादे के अनुसार टीम इंडिया को 125 करोड़ रुपए का चेक भी दिया गया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मैदान में विक्ट्री लैप भी किया। जहां रोहित शर्मा और विराट कोहली फैंस को देखकर खुद को रोक नहीं सके और वह टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ डांस करते नजर आए। रोहित शर्मा ने इस दौरान एक बड़ा बयान भी दिया। जहां उन्होंने हार्दिक पांड्या को लेकर भी एक बड़ी बात कही है।

क्या बोले रोहित शर्मा?

रोहित शर्मा ने वानखेड़े में सम्मान समारोह के दौरान कहा कि यह ट्रॉफी पूरे देश के लिए है। टीम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से मिलना सम्मान की बात थी। हम सभी जानते हैं कि वह खेल के प्रति कितने जुनूनी हैं। जब ट्रॉफी जीतने की बात आती है तो मुंबई कभी निराश नहीं करती। रोहित शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा कि मुझे इस टीम पर बहुत गर्व है। मैं इस टीम को पाकर बहुत भाग्यशाली हूं। पूरे खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की ये जर्नी तीन-चार साल पहले शुरू हुई थी। हमने पिछले तीन-चार साल में जो किया है, यह उसी का प्रयास था।

हार्दिक पांड्या को लेकर कही ये बात

रोहित शर्मा ने अपने बयान के दौरान कहा कि जितना हम खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप जीतने की ललक थी, उससे भी ज्यादा ललक शायद हमारी जनता को थी। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हमने 29 जून को कुछ ऐसा कर दिखाया, जिससे करोड़ों लोगों के चेहरे पर खुशी सामने आई। मैं बहुत खुश हूं। रोहित शर्मा ने अपने बयान में हार्दिक को लेकर कहा कि फाइनल मैच का आखिरी ओवर डालने वाले हार्दिक पंड्या को सलाम और उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। रोहित शर्मा से इतना सुनते ही फैंस ने जमकर मैदान में हार्दिक-हार्दिक के नारे लगाने शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें

Team India Victory Parade: टीम इंडिया को वानखेड़े में किया गया सम्मानित, BCCI ने दिए 125 करोड़ रुपए

VIDEO: जिस स्टेडियम पर हो रहे थे ट्रोल, उसी वानखेड़े में सुनाई दी हार्दिक-हार्दिक की गूंज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement