Thursday, June 27, 2024
Advertisement

टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, टूर्नामेंट के बीच पांड्या पर कह गए ये बात

रोहित शर्मा ने सुपर 8 में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हार्दिक पांड्या को लेकर भी कई बातें कही है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: June 23, 2024 1:26 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मैच खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया। एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने एकतरफा अंदाज में 50 रनों से बाजी मारी। टीम इंडिया अब सेमीफाइनल के काफी करीब आ गई है और उन्होंने सुपर-8 राउंड में लगातार दूसरी जीत हासिल कर ली है। मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद हार्दिक पांड्या को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने क्या कहा

रोहित शर्मा ने जब टीम इंडिया की आक्रामक बल्लेबाजी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में काफी समय से बात कर रहा हूं। यह वहां जाकर काम करने के बारे में है। सब कुछ देखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया। यहां हवा का थोड़ा सा असर है। कुल मिलाकर हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे। सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे वह कुछ भी हो। हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने 50 रन बनाए और हमने 197 रन बनाए, टी20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्धशतक और शतक बनाने की ज़रूरत है, जो मायने रखता है वह है कि आप गेंदबाज़ों पर कितना दबाव डालते हैं।

हार्दिक पांड्या पर दिया बड़ा बयान

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या के बारे में रोहित शर्मा ने कहा कि मैंने पिछले गेम में भी कहा था, उनकी अच्छी बल्लेबाजी ने हमें अच्छी स्थिति में पहुंचाया है। हम टॉप 5, 6 के बाद अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, हार्दिक हार्दिक हैं और हम जानते हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं। वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, अगर वह ऐसा करता रहे, तो हम अच्छी स्थिति में होंगे।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर दर्ज की ऐतिहासक जीत, इस वर्ल्ड रिकॉर्ड की कर ली बराबरी 

टीम इंडिया ने तोड़ दिया 17 साल पुराना रिकॉर्ड, T20 वर्ल्ड कप में पहली बार किया ये कारनामा 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement