Friday, June 28, 2024
Advertisement

विराट के खराब प्रदर्शन के बाद रोहित और द्रविड़ ने दे दिया बड़ा बयान, पूरे टी20 वर्ल्ड कप रहे हैं फेल

विराट कोहली इस बार टी20 वर्ल्ड कप में पूरी तरह से फेल रहे हैं। वह टीम इंडिया के लिए रन नहीं बना पा रहे हैं। इसी बीच रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने उनके फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: June 28, 2024 3:07 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY विराट कोहली के साथ राहुल द्रविड़

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। फाइनल में भारत का सामना साउथ अफ्रीका की टीम से होगा। भारत ने सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम को हराया। इस मैच को टीम इंडिया ने 68 रनों से अपने नाम किया। भारत की जीत में रोहित शर्मा का योगदान काफी अहम रहा, लेकिन फाइनल मैच से पहले विराट कोहली का खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। विराट कोहली भारत के लिए इस वर्ल्ड कप पूरी तरह से फेल रहे हैं। जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले रोहित और राहुल

विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कोई भी खिलाड़ी खराब फॉर्म से गुजर सकता है। हम उनकी क्लास और उनके महत्व को समझते हैं। फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं है। इसके अलावा राहुल द्रविड़ ने कहा कि विराट कोहली ने टीम के लिए मिसाल कायम की है। वह पहली ही गेंद से शानदार इरादे दिखा रहे हैं। मुझे उनकी मानसिकता पसंद है। मैं घबरा नहीं रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि फाइनल में कुछ बड़ा होने वाला है। आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली हर मैच में शुरुआत से काफी तेजी से बल्लेबाजी कर रहे हैं और वह ओपन करने के लिए आ रहे हैं।

विराट कोहली का खराब फॉर्म

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में नौ गेंदों पर 9 रन बनाए। कोहली ने ICC T20 विश्व कप में अपना निराशाजनक प्रदर्शन जारी रखा है। रन मशीन कोहली ने ICC T20 वर्ल्ड कप 2024 में सात पारियों में 10.71 की औसत से केवल 75 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉपले ने T20 विश्व कप के सेमीफाइनल में कोहली के दबदबे को भी खत्म कर दिया। कोहली ने अब तक टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हमेशा अर्धशतक जड़ा था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाते ही रोहित का बड़ा बयान, अफ्रीका के खिलाफ इस प्लान के साथ उतरेगा भारत

टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद टूट गया बटलर का दिल, बताया मुकाबला गंवाने का बड़ा कारण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement