Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन क्या बल्लेबाजी करने उतरेंगे ऋषभ पंत? ये VIDEO देख आप भी हो जाएंगे खुश

बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन क्या बल्लेबाजी करने उतरेंगे ऋषभ पंत? ये VIDEO देख आप भी हो जाएंगे खुश

IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया को उस समय बड़ा झटका लगा था जब ऋषभ पंत विकेटकीपिंग के दौरान अपने घुटने को चोटिल कर बैठे थे और फिर उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। ऐसे में वह भारतीय टीम की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरेंगे या नहीं इसपर सभी की नजरें हैं।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: October 19, 2024 8:19 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : AP बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन क्या बल्लेबाजी करने उतरेंगे ऋषभ पंत?

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर कीवी टीम की पकड़ काफी मजबूत दिखाई दे रही थी। भारतीय टीम ने भले ही अपनी दूसरी पारी में दिन का खेल खत्म होने पर 3 विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए थे, लेकिन अभी भी वह न्यूजीलैंड को मिली पहली पारी की बढ़त से 125 रन पीछे हैं। ऐसे में चौथे दिन के खेल में सभी की नजरें सरफराज खान के अलावा केएल राहुल और ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर टिकी रहने वाली है, क्योंकि इनसे सभी को बड़ी पारी की उम्मीद है ताकि भारतीय टीम इस मुकाबले में वापसी करने में कामयाब हो सके। ऋषभ पंत जो बेंगलुरु टेस्ट मैच के दूसरे दिन विकेटकीपिंग के दौरान अपने घुटने को चोटिल कर बैठे थे, जिसके बाद वह मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे।

पंत तीसरे दिन बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिखे

तीसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ तो ध्रुव जुरेल ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी को संभालते हुए दिखाई दिए। वहीं बीसीसीआई की तरफ से ये अपडेट दिया गया कि ऋषभ पंत आज के दिन विकेटकीपिंग नहीं करेंगे और मेडिकल टीम की देखरेख रहेंगे। हालांकि वह बल्लेबाजी करने आएंगे या नहीं इसको लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया। वहीं तीसरे दिन जब चाय के समय दूसरे सेशन का खेल खत्म हुआ तो ऋषभ पंत बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दिए जो भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर जरूर है। ऐसे में अब चौथे दिन ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि वह बल्लेबाजी करने मैदान पर उतर सकते हैं। बेंगलुरु टेस्ट मैच में भारतीय टीम की पहली पारी में पंत बल्ले से कोई खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हुए थे और सिर्फ 20 रन बनाकर आउट हो गए थे।

कोहली का विकेट गिरने से टीम इंडिया अभी बैकफुट पर

भारतीय टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी में काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया लेकिन दिन के आखिर में विराट कोहली का विकेट गिरने से टीम इंडिया अभी भी बैकफुट पर है। सरफराज और कोहली के बीच तीसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी ने इस मैच में भारतीय टीम की वापसी काफी हद तक करा दी थी, लेकिन अब चौथे दिन का पहला सेशन दोनों टीमों के लिए काफी अहम जरूर हो गया है।

ये भी पढ़ें

पहली बार दुनिया को मिलेगा नया T20 वर्ल्ड चैंपियन, T20 WC के 15 साल के इतिहास में होगा अनोखा करिश्मा

पाकिस्तान को वनडे और टी20 मिलेगा नया कप्तान, इस खिलाड़ी का बनना लगभग तय

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement