Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को मां कसम खाने को क्यों कहा? दिलीप ट्रॉफी में दिखा मजेदार नजारा

ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को मां कसम खाने को क्यों कहा? दिलीप ट्रॉफी में दिखा मजेदार नजारा

ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडिया में पंत कुलदीप यादव के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं। जहां पंत ने किसी बात को लेकर कुलदीप से मां कसम खाने को कह दिया।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 09, 2024 9:25 IST
Kuldeep Yadav- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB (X) कुलदीप यादव और ऋषभ पंत

Rishabh Pant Funny Video: भारत में दिलीप ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी दिलीप ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे हैं। जहां खिलाड़ी काफी मजाक-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पंत लगभग 2 साल के लंबे ब्रेक के बाद लाल गेंद के क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। जहां बेंगलुरु में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच दिलीप ट्रॉफी मैच के दौरान वह पूरी तरह से मजाक-मस्ती के मूड में थे।

पंत ने कुलदीप को किया परेशान!

दिलीप ट्रॉफी से दौरान पंत का कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को चिढ़ाने से लेकर उनकी टीम के बीच घुसने तक, मैदान पर अपनी हरकतों से फैंस का मनोरंजन किया। मैच के आखिरी दिन, जब इंडिया बी, इंडिया ए को हराने की कोशिश में लगी हुई थी, तब पंत की मस्ती अपने चरम पर थी। यह घटना 44वें ओवर में हुई जब इंडिया ए लक्ष्य का पीछा कर रही थी। कुलदीप यादव और आकाश दीप क्रीज पर थे और पंत, स्टंप के पीछे खड़े होकर लगातार कुलदीप को परेशान कर रहे थे। उन्होंने कुलदीप से बार-बार एक रन लेने के लिए कहा और दावा किया कि उन्होंने कुलदीप को आउट करने की खास प्लान बनाई है।

पंत की मस्ती यहीं नहीं रुकी। उन्होंने स्टंप माइक पर कहा कि तेरी मर्जी है, तू छक्का मार या सिंगल ले। भाई, लेने दो इसे सिंगल। इसके लिए बहुत तगड़ा प्लान बनाया है। कुलदीप भी पंत की बातों पर हंसते हुए बोले कि ठीक है भाई, इतना परेशान क्यों हो रहा है? पंत ने मजाक में कहा कि फिर आउट होजा जल्दी, और भविष्यवाणी की कि कुलदीप अगले तीन ओवर में आउट हो जाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि पंत की भविष्यवाणी सही साबित हुई। दो ओवर बाद, कुलदीप यादव ने वॉशिंगटन सुंदर की गेंद को शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर पर खेला, जहां मुशीर खान ने आसान कैच पकड़ लिया। कुलदीप के आउट होने के बाद पंत खुशी से झूम उठे और चिल्लाकर बोले, हां, आउट हो गया, आउट हो गया।

पंत ने क्यों मां कसम खाने को कहा

इस दौरान पंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुलदीप ओर इशारा करते हुए कह रहे हैं कि सभी कोई आगे आ जाओ वह सिंगल लेंगे। इतने में कुलदीप उन्हें कहते नजर आए कि मैं सिंगल नहीं लूंगा। फिर पंत ने मजाक में उन्हें कहा कि मां कसम खाले नहीं लेगा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। पंत अपने इसी अंदाज के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। टेस्ट क्रिकेट भी उनके कारण काफी मजेदार लगने लगती है।

यह भी पढ़ें

IND vs BAN: दिलीप ट्रॉफी के डेब्यू मैच में ही बनाए 181 रन, फिर भी टीम इंडिया में नहीं मिला मौका

भारतीय खिलाड़ी को नहीं था टीम इंडिया में सेलेक्शन का भरोसा, सेलेक्टर्स ने बांग्लादेश सीरीज में दे डाला मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement