Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर पैट कमिंस ने शुरू किया माइंडगेम, कहा - हमारा लक्ष्य इसे जीतना होगा

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर पैट कमिंस ने शुरू किया माइंडगेम, कहा - हमारा लक्ष्य इसे जीतना होगा

IND vs AUS: भारतीय टीम साल 2024 के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी जहां पर उन्हें 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अभी से बयानबाजी शुरू कर दी है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: August 18, 2024 14:26 IST
Rohit Sharma And Pat Cummins With border gavaskar Trophy- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा और पैट कमिंस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के साथ।

IND vs AUS Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का इंतजार सभी क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री के साथ करते हैं। इस बार दोनों टीमों के बीच ये सीरीज 5 मैचों की खेली जाएगी जिसकी मेजबानी ऑस्ट्रेलियाई टीम करेगी। इस सीरीज को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के मौजूदा कप्तान पैट कमिंस ने अभी से बयान देना शुरू कर दिया है। पैट कमिंस ने अपने दिए एक बयान में कहा है कि वह इस ट्रॉफी को जीतने के लिए काफी बेताब हैं। कमिंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं खेला है। अब वह खुद को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए तैयार कर रहे हैं।

हमारा टारगेट इस ट्रॉफी को जीतने होगा

पैट कमिंस ने फॉक्स स्पोर्ट्स को दिए अपने बयान में भारत के खिलाफ आगामी नवंबर 2024 में शुरू होने वाली 5 मैचों की इस टेस्ट सीरीज को लेकर बात करते हुए अपने बयान में कहा कि मैंने अभी तक इस ट्रॉफी को एक बार भी नहीं जीता है और ये एक ऐसी ट्रॉफी भी है जिसे अब तक हमारी टीम के कई खिलाड़ियों ने भी नहीं जीता। आगामी समर में हमारी कोशिश इसे जीतने की होगी। भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालों में शानदार खेल दिखाया है और उनकी टीम भी काफी मजबूत है। इसके बावजूद मुझे लगता है कि इस बार हमारी टीम ट्रॉफी जीतने के लिए बेहतर स्थिति में है।

ओलंपिक में खेलना चाहते हैं पैट कमिंस

साल 2028 में लॉस एंजिल्स में ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जाएगा जिसमें क्रिकेट को भी शामिल किया गया है। पैट कमिंस ने ओलंपिक में खेलने की अपनी इच्छा को भी जाहिर किया है। कमिंस ने कहा कि ओलंपिक को लेकर हर कोई उत्साहित है। मैं भी उसका हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं तब तक लगभग 35 साल का हो जाऊंगा और उम्मीद है कि मैं टीम का हिस्सा रहूंगा।

ये भी पढ़ें

रोहित के पास जो रूट को पीछे करने का मौका, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बनाने होंगे बस इतने रन

IND vs BAN: अश्विन के पास महान रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका, बांग्लादेश के खिलाफ करना होगा ये काम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement