Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एक और पाकिस्तान क्रिकेटर ने की भारतीय लड़की से सगाई, इससे पहले इन खिलाड़ियों ने भी किया है ऐसा

एक और पाकिस्तान क्रिकेटर ने की भारतीय लड़की से सगाई, इससे पहले इन खिलाड़ियों ने भी किया है ऐसा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रजा हसन ने भारतीय लड़की पूजा बोमन से सगाई की है। उन्होंने न्यूयॉर्क में उनसे सगाई की और इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 07, 2024 17:23 IST
Pakistan Cricket- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (@RAZAHASSAN_100 / @MIRZASANI) पाकिस्तानी क्रिकेटर जिन्होंने भारतीय महिला से की शादी

भारत और पाकिस्तान का नाम जब भी एक साथ लिया जाता है हर किसी के दिमाग में दो ऐसे देशों की छवि बन जाती है जिनके रिश्ते काफी लंबे समय से अच्छे नहीं हैं। हालांकि इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच शादी का रिश्ता जुड़ने जा रहा है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रजा हसन भारतीय महिला पूजा बोमन सगाई की है। दोनों ने न्यूयॉर्क में सगाई की, रजा हसन ने अपनी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए रजा हसन ने लिखा कि यह साझा करते हुए रोमांचित हूं कि मेरी सगाई हो गई है! मैंने अपने जीवन के प्यार से हमेशा के लिए मेरा बनने के लिए कहा, और उन्होंने हां कहा! एक साथ आगे के लिए काफी उत्साहित हूं।

अगले साल हो सकती है शादी

रजा हसन 32 साल के हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रजा हसन जनवरी 2025 में पूजा से शादी कर सकते हैं। पूजा भारतीय मूल की हैं, लेकिन वह अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहती हैं। इसके अलावा रजा हसन भी पाकिस्तान छोड़ अमेरिका में शिफ्ट हो गए हैं। रजा हसन ने बताया कि पूजा अपनी शादी से पहले इस्लाम धर्म अपनाने चाहती हैं। रजा हसन के क्रिकेटिंग करियर पर एक नजर डालें तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए एक वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। जहां उन्होंने एक वनडे मैच में एक विकेट और 10 टी20 मैच में 10 विकेट झटके हैं। बता दें कि पहले भी कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय महिला से शादी कर चुके हैं।

इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने की भारतीय लड़की से शादी

भारतीय लड़कियों के शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बारे में बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शोएब मलिक का आएगा। शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की थी। हालांकि अब ये दोनों अलग हो गए हैं। इसके अलावा मोहसिन खान ने 80 के दशक में भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी। हालांकि इन दोनों का भी 1990 में तलाक हो गया। पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेटर हसन अली ने भी भारतीय महिला से शादी की है। उन्होंने समिया आरजू से साल 2019 में शादी की थी। दोनों दुबई में मिले थे।

यह भी पढ़ें

IND vs BAN: इतनी जल्द हार्दिक के रिकॉर्ड के करीब पहुंचे सूर्यकुमार यादव, बांग्लादेश सीरीज में टूटने का खतरा

यशस्वी जायसवाल से आगे निकले शान मसूद, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में किया ये कारनामा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement