Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Video: इंग्लैंड में शादाब खान हो गए सरेआम ट्रोल, फैन ने पूछा - इतने छक्के क्यों खाते हो

ENG vs PAK: पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए अभी इंग्लैंड के दौरे पर है जहां वह 4 मैचों की टी20 सीरीज खेलने गई है। इसी दौरान शादाब खान को उनके खराब फॉर्म की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 30, 2024 23:31 IST
Shadab Khan- India TV Hindi
Image Source : GETTY शादाब खान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को शुरू होने में अब अधिक समय नहीं बचा है और इस बार मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाली अधिकतर सभी टीमें वेस्टइंडीज और अमेरिका पहुंच चुकी हैं। वहीं इंग्लैंड और पाकिस्तान अभी एक-दूसरे के खिलाफ 4 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, जिसका आखिरी मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा और इसके बाद दोनों ही टीमें मेगा इवेंट में खेलने के लिए रवाना होंगी। इसी दौरान पाकिस्तानी टीम के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक लेग स्पिनर शादाब खान को कार्डिफ में घूमने के दौरान एक महिला फैन ने सरेआम ट्रोल कर दिया। शादाब का फॉर्म पिछले काफी समय से अच्छा नहीं चल रहा है, जिसमें वह जहां विकेट भी हासिल नहीं कर पा रहे थे वहीं उनकी गेंदों पर छक्के भी काफी लग रहे हैं।

आप फिर से उसी फॉर्म में वापस आ जाओ

इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की इस टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कार्डिफ के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से उसे रद कर दिया गया था। इसके बाद पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी मिले ब्रेक के दौरान वहां पर घूमने निकल गए। इसी दौरान एक महिला फैन ने पाक टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाी की मांग रखी। शादाब ने फीमेल फैन की इस मांग को मानते हुए फोटो तो खिंचवाई लेकिन इसी दौरान उस फैन ने ऐसा कुछ कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। फीमेल फैन ने शादाब से पूछा कि वह इतने छक्के क्यों खाते हैं। वहीं उन्होंने आगे भी कहा कि वह फॉर्म में वापस आ जाएं। शादाब ने महिला फैन की इस बात पर कुछ प्रतिक्रिया तो नहीं दी लेकिन मुस्कुराते हुए अपने सिर को दूसरी तरफ मोड़ लिया।

इस साल सिर्फ 3 विकेट ही हासिल करने में हुए कामयाब

शादाब खान का साल 2024 में टी20 इंटरनेशनल में प्रदर्शन देखा जाए तो वह वाकई काफी खराब देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने 7 मैचों में खेलते हुए सिर्फ 3 विकेट ही अपने नाम किए हैं और उनका गेंदबाजी औसत भी 54.33 का रहा है। वहीं बल्लेबाजी में भी शादाब कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हुए हैं और 16.50 के औसत से इस साल अब तक सिर्फ कुल 66 रन ही बनाए हैं।

ये भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप से पहले ICC का बड़ा फैसला, इस टीम की जर्सी को किया बैन, आनन-फानन में करना पड़ा बदलाव

T20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंचा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, लेकिन नहीं खेल पाएगा एक भी मैच

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement