Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तानी टीम ने किया प्राइवेट डिनर, खिलाड़ियों से मिलने के लिए रखा 25 डॉलर चार्ज; इस प्लेयर का बड़ा दावा

पाकिस्तानी टीम ने किया प्राइवेट डिनर, खिलाड़ियों से मिलने के लिए रखा 25 डॉलर चार्ज; इस प्लेयर का बड़ा दावा

T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम अपना पहला मैच 6 जून को अमेरिका के खिलाफ खेलेगी। लेकिन इससे पहले पाकिस्तानी टीम विवादों में फंस गई है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: June 05, 2024 13:32 IST
Pakistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY Pakistan Cricket Team

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तानी टीम किसी ना किसी कारण से हमेशा ही विवादों में रहती है। इस समय पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका गई है। टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम अपना पहला मैच 6 जून को खेलेगी। लेकिन इस मैच से पहले ही पाकिस्तानी टीम ने एक प्राइवेट डिनर का आयोजन किया। जहां उन्होंने फैंस को भी मिलने के लिए बुलाया गया। लेकिन फैंस की एंट्री बिल्कुल फ्री नहीं थी। पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिलने के लिए फैंस से 25 डॉलर की रकम वसूली गई। इस बात का खुलासा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ के एक वीडियो से हुआ है। 

राशिद लतीफ ने किया बड़ा दावा 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राशिद लतीफ कहते हैं कि ऑफिशियल डिनर तो सुना है, लेकिन यह प्राइवेट डिनर था। यह किसने किया। यार ये कौन कर सकता है? यह बकवास है। इसका मतलब है कि आप हमारे खिलाड़‍ियों से 25 डॉलर में मिल सकते हैं। अल्‍लाह खैर करे। अगर कोई गड़बड़ी होती, तो लोग कहते कि लड़के पैसा कमा रहे हैं।

राशिद लतीफ ने कहा कि चैरिटी डिनर के आयोजन के विचार को तो समझ सकते हैं। लेकिन पैसे लेकर प्राइवेट डिनर करना समझ से परे था। लोग मुझसे कहते हैं कि जो भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फोन करता है। वे पूछते हैं पैसे कितने दोगे। ये जुमला आम हो गया है। पुराना जमाना अलग था। 2-3 डिनर होते हैं, वो ऑफिशियल होते हैं। ये चीजें हाइलाइट बहुत हो गईं, क्योंकि अमेरिका का ट्रिप है। देख के करना चाहिए। ये चैरिटी डिनर नहीं था। इसमें पाकिस्तान का नाम, पाकिस्तान क्रिकेट का नाम शामिल है। ऐसी गलती ना करें। 

9 तारीख को भारत से होगा मुकाबला 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम ग्रुप-ए में है। इस ग्रुप में पाकिस्तान के अलावा भारत, आयरलैंड, कनाडा और अमेरिका की टीमें हैं। पाकिस्तानी टीम अपना पहला मुकाबला अमेरिका के खिलाफ 6 जून को खेलेगा। इसके बाद 9 जून को पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ मैच खेलेगी। 11 जून को कनाडा और 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलेगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement