Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. PAK vs BAN: पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, बांग्लादेश से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

PAK vs BAN: पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, बांग्लादेश से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। बांग्लादेश ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट ले हरा दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: August 25, 2024 17:46 IST
PAK vs BAN- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA (X) पाकिस्तान क्रिकेट टीम

PAK vs BAN, Social Media Reaction: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया। इस मुकाबले को बांग्लादेश की टीम ने 10 विकेट ने जीता। पाकिस्तान अब इस सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है। वहीं WTC की अंक तालिका में भी उन्हें भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। इसी बीच पाकिस्तान को हर तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ था। सोशल मीडिया पर फैंस एक से बढ़कर एक मीम शेयर कर रहे हैं। मैच खत्म होते ही पाकिस्तानी टीम को उनके खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। पाकिस्तानी फैंस के साथ-साथ भारतीय फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ने शेयर किए मीम

बांग्लादेश ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

मैच की शुरुआत में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान की टीम ने अपनी पहली पारी में 448 रन बनाकर 6 विकेट खोने के बाद पारी घोषित कर दी। इस पारी में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बांग्लादेश के गेंदबाजों ने भी अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें और ज्यादा स्कोर करने से रोक दिया। इसके बाद बांग्लादेश की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 565 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस पारी के दौरान बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने आराम से खेलते हुए पाकिस्तान के गेंदबाजों को जमकर सामना किया और 117 रनों की बढ़त हासिल की।  

पाकिस्तान की दूसरी पारी में, बांग्लादेश के गेंदबाजों ने अपनी शानदार गेंदबाजी से उनको 146 रनों पर समेट दिया। बांग्लादेश को जीत के लिए 30 रनों का आसान लक्ष्य मिला, जिसे उन्होंने बिना किसी विकेट के नुकसान के केवल 6.3 ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत से बांग्लादेश ने न केवल मैच जीता बल्कि सीरीज में भी अपनी पकड़ मजबूत की। यह जीत बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी सफलता रही, जिसमें उन्होंने गेंदबाजी, बल्लेबाजी, और फील्डिंग तीनों क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें

WTC 2023-25 Points Table: पाकिस्तान को हुआ डबल नुकसान, बांग्लादेश भी निकल गया आगे, टॉप पर ये टीम मौजूद

PAK vs BAN 1st Test: बांग्लादेश ने पाकिस्तान को रौंदा, इतिहास में पहली बार देखना पड़ा ये बुरा दिन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement