Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. मुशीर खान ने एक्सीडेंट के बाद फैंस को दिया बड़ा अपडेट, VIDEO शेयर कर कही ये बात

मुशीर खान ने एक्सीडेंट के बाद फैंस को दिया बड़ा अपडेट, VIDEO शेयर कर कही ये बात

एक अक्टूबर से होने वाली ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए आजमगढ़ से लखनऊ आ रहे मुंबई टीम के खिलाड़ी मुशीर खान 27 सितंबर को कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे, जिसके बाद अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को अपडेट दिया की वह पूरी तरह से ठीक हैं।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 29, 2024 19:14 IST
Musheer Khan With His Father Naushad Khan- India TV Hindi
Image Source : MUSHEER KHAN/INSTAGRAM मुशीर खान ने एक्सीडेंट के बाद वीडियो पोस्ट कर बताई अपनी हालत।

मुंबई क्रिकेट टीम को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक से 5 अक्टूबर तक रेस्ट ऑफ इंडिया टीम के खिलाफ ईरानी कप का मुकाबला खेलना है। इसको लेकर मुंबई क्रिकेट संघ यानी एमसीए ने अपनी टीम का ऐलान पहले ही कर दिया था, जिसमें युवा स्टार खिलाड़ी मुशीर खान का भी नाम शामिल था। इस मैच में हिस्सा लेने से पहले मुशीर अपने घर आजमगढ़ में थे जहां पर वह मुकाबले के लिए खुद को तैयार कर रहे थे। इसके बाद वह 27 सितंबर को वहां से लखनऊ के लिए रवाना हुए जिसमें उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाने की वजह से मुशीर घायल हो गए थे। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया था। अब मुशीर ने अपनी हालात के बारे में फैंस को खुद जानकारी दी जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपने पिता नौशाद खान के साथ पोस्ट किया है।

भगवान का शुक्रिया नई जिंदगी मिली है

मुशीर खान ने कार एक्सीडेंट के बाद अब अपनी हालात को लेकर वीडियो के जरिए जो अपडेट दिया है उसमें उन्होंने कहा कि मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मुझे ये नई जिंदगी मिली है। अब मैं फिलहाल ठीक हूं और अब्बू भी मेरे साथ थे तो वह भी अब ठीक हैं। आप लोगों की दुआओं का बहुत-बहुत शुक्रिया धन्यवाद। वहीं इस दौरान मुशीर के पिता नौशाद ने कहा कि मैं सबसे पहले इस नई जिंदगी के लिए अपने ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं। साथ ही साथ उन सभी लोगों का जिन्होंने हमारे लिए दुआएं की हमारे शुभचिंतक हमारे फैंस सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं और साथ ही साथ हमारी एमसीए और बीसीसीआई का भी धन्यवाद देना चाहूंगा जो मुशीर का पूरा ध्यान रख रही है और आगे जो भी मुशीर की हेल्थ को लेकर अपडेट है वह भी उन्हीं की तरफ से आएगा।

मुशीर गले में पहने हुए थे सर्वाइकल कॉलर

कार एक्सीडेंट के बाद मुशीर को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुशीर को गर्दन में ज्यादा तकलीफ थी, जिसमें अब उन्होंने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है उसमें वह सर्वाइकल कॉलर पहने हुए नजर आ रहे हैं। मुशीर का अब ईरानी कप में खेलना काफी मुश्किल दिख रहा है वहीं वह आगामी रणजी ट्रॉफी सीजन के शुरुआती कुछ मुकाबलों से भी बाहर रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें

श्रीलंका ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करिश्मा करने वाली दुनिया की इकलौती टीम

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले अफगानिस्तान की खास तैयारी, इस एशियाई देश के खिलाफ खेलेगी तीन ODI मैच की सीरीज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement