Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. मुशीर खान के एक्सीडेंट पर अस्पताल ने जारी किया पहला बयान, बताया स्टार क्रिकेटर की अभी कैसी है हालत

मुशीर खान के एक्सीडेंट पर अस्पताल ने जारी किया पहला बयान, बताया स्टार क्रिकेटर की अभी कैसी है हालत

ईरानी ट्रॉफी का मैच खेलने के लिए लखनऊ जा रहे मुशीर खान की कार का एक्सीडेंट होने के बाद अब अस्पताल की तरफ से उनकी स्थिति को लेकर पहला बयान जारी किया गया है, जिसमें उनकी हालत पूरी तरह से स्थिर बताई गई है।

Reported By : Vishal Singh Written By : Abhishek Pandey Updated on: September 28, 2024 16:23 IST
Musheer Khan- India TV Hindi
Image Source : PTI मुशीर खान की हालत को लेकर अस्पताल की तरफ से जारी हुआ पहला बयान।

लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक से लेकर 5 अक्टूबर तक मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच ईरानी कप 2024 का मुकाबला खेला जाना है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए मुंबई टीम का हिस्सा ऑलराउंडर खिलाड़ी मुशीर खान सड़क के रास्ते अपने घर आजमगढ़ से लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। वहीं लखनऊ के पास 27 सितंबर को रात 8 बजे उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें मुशीर बुरी तरह से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है, जहां अब हॉस्पिटल की तरफ से उनकी स्थिति को लेकर पहला बयान जारी कर दिया गया है। मेदांता अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक पारितोष ठाकुर ने उनकी हालत को स्थिर बताने के साथ ये भी जानकारी दी है कि वह अब खतरे से पूरी तरह बाहर भी हैं।

मुशीर की गर्दन में था दर्द

मुशीर खान को लेकर लखनऊ के मेदांता अस्पताल की तरफ से जारी किए बयान में बताया गया कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर मुशीर खान को गर्दन में दर्द के कारण मेदांता अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया। उनका उपचार ऑर्थोपेडिक्स विभाग के निदेशक डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह की देखरेख में चल रहा है। उनकी हालत अब स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं। वहीं मुशीर को लेकर पीटीआई में आए मुंबई क्रिकेट संघ यानी एमसीए की तरफ से अपडेट बताया गया कि उनकी गर्दन में फ्रैक्चर हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और एमसीए की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्हें हर संभव देखभाल मिले। जब वह पूरी तरह से ठीक होंगे तो आगे के इलाज के लिए मुशीर को मुंबई के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

Musheer Khan Health Update

Image Source : INDIA TV
मुशीर खान के एक्सीडेंट पर अस्पताल का पहला बयान।

मुशीर के साथ उनके पिता भी थे साथ

ईरानी कप की तैयारी के लिए मुशीर अपने घर आजमगढ़ चले गए थे। इसके बाद जब वह वहां से रवाना हुए तो उनके साथ कार में उनके पिता नौशाद खान भी थे, जिसमें उन्हें मामूली खरोंच आई है। मुशीर खान ने हाल में ही दलीप ट्रॉफी अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था वहीं रणजी ट्रॉफी 2023-24 में मुंबई की टीम को चैंपियन बनाने में मुशीर ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम भूमिका अदा की थी ऐसे में ईरानी कप से अगर वह बाहर होते हैं तो ये मुंबई की टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा।

ये भी पढ़ें

श्रीलंका ने टेस्ट क्रिकेट में रच दिया इतिहास, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के इतिहास में पहली बार किसी टीम ने किया ऐसा

डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, मुशीर के एक्सीडेंट ने पंत के हादसे की दिलाई याद, मुंबई में होगा इलाज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement