Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विराट कोहली का विकेट लेकर खुद मिचेल सैंटनर भी थे हैरान, कहा - मुझे लगा वह इस गेंद पर सिक्स लगाएंगे

विराट कोहली का विकेट लेकर खुद मिचेल सैंटनर भी थे हैरान, कहा - मुझे लगा वह इस गेंद पर सिक्स लगाएंगे

IND vs NZ: पुणे के मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में 2 दिन का खेल खत्म होने पर कीवी टीम की पकड़ काफी मजबूत थी। वहीं दूसरे दिन के खेल में विराट कोहली जिस तरह से फुलटॉस गेंद पर आउट हुए उससे फैंस के साथ गेंदबाद मिचेल सैंटनर भी खुद हैरान थे।

Written By: Abhishek Pandey @anupandey29
Updated on: October 26, 2024 9:08 IST
Virat kohli And mitchell Santner- India TV Hindi
Image Source : AP विराट कोहली को बोल्ड करने के बाद मिचेल सैंटनर भी हो गए थे हैरान।

विराट कोहली पुणे के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया की पहली पारी के दौरान जिस तरह से आउट हुए उससे सभी काफी हैरान रह गए। मिचेल सैंटनर ने पुणे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की पहली पारी को 156 रनों के स्कोर पर समेटने में अहम भूमिका अदा की जिसमें उन्होंने अपने टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के साथ 53 रन देकर 7 विकेट हासिल किए। वहीं कीवी टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट गंवाकर 198 रन बना लिए थे, जिसके बाद अब उनके पास कुल 301 रनों की बढ़त है। ऐसे में भारतीय टीम के लिए अब मैच में वापसी कर पाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है।

कोहली इस तरह के शॉट जल्दी नहीं खेलते

मिचेल सैंटनर ने पुणे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए अपने बयान में कोहली के विकेट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उनको फुलटॉस गेंद पर आउट करना मेरे लिए खुद हैरानी भरा है। यदि देखा जाए तो कोहली इस तरह के शॉट जल्दी नहीं खेलते हैं। कोहली को मैंने जो गेंद फेंकी थी वह बस थोड़ा धीमी थी और अक्सर बल्लेबाज ऐसी गेंदों पर सिक्स लगाते हैं और मुझे कोहली को देखकर लगा भी कि वह कुछ इसी तरह का शॉट खेलने वाले हैं। मैं लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में अपनी गेंदों की गति में अक्सर बदलाव करता हूं ताकि बल्लेबाज के लिए इसे समझना थोड़ा मुश्किल रहे। ऐसा ही मैंने इस टेस्ट मैच के दौरान अपनी गेंदों में किया।

वाशिंगटन ने भी अपनी गेंदबाजी में कुछ ऐसा किया

पुणे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा वाशिंगटन सुंदर ने गेंद से कमाल दिखाते हुए कीवी टीम की पहली पारी में कुल 7 विकेट हासिल किए थे। मिचेल सैंटनर ने अपने इस बयान में उनका भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने बताया कि सुंदर ने भी अपने गेंदों की गति में काफी बेहतर तरीके से बदलाव किया। वहीं इस मुकाबले को लेकर सैंटनर ने कहा कि अभी  टीम की कोशिश इस बढ़त को और अधिक करने पर है ताकि गेंदबाजों के काम को आसान किया जा सके।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

मयंक यादव और रियान पराग को क्यों नहीं मिली टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह, BCCI ने बताई पूरी बात

कप्तान ने अचानक दे दिया इस्तीफा, 7 ODI खेलने वाले प्लेयर को मिली कमान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement