Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. MI vs GT: मुंबई इंडियंस के लिए आई गुड न्यूज, मैच से पहले फिट हुआ ये खिलाड़ी

MI vs GT: मुंबई इंडियंस के लिए आई गुड न्यूज, मैच से पहले फिट हुआ ये खिलाड़ी

MI vs GT: गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस की टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। उनकी टीम का एक स्टार खिलाड़ी फिट हो गया है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: May 12, 2023 15:54 IST
Mumbai Indians, Tilak Varma, MI vs GT- India TV Hindi
Image Source : AP मुंबई इंडियंस का बल्लेबाज

आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। मुंबई को प्लेऑफ में जाने और अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए गुजरात के खिलाफ अपना यह मुकाबला जीतना होगा। मुंबई इंडियंन ने चेज करते हुए अपने पिछले तीन मुकाबलों में 200 या उससे अधिक के टारगेट को हासिल करते हुए दो मैचों में जीत हासिल की है। इस साल उनकी टीम की गेंदबाजी काफी ज्यादा निराशाजनक रही है। वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो उनकी टीम लगातार अच्छा कर रही है। इसी बीच टीम का एक घतक बल्लेबाज फिट हो गया है और टीम के प्लेइंग 11 में शामिल होने के लिए उपलब्ध है।

ये खिलाड़ी हुआ फिट

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी तिलक वर्मा इस मैच के लिए फिट हैं और एक बार फिर से प्लेइंग 11 का हिस्सा बनने को तैयार हैं। मुंबई, जिसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पिछले खेल में 17 ओवरों के अंदर 200 रनों का पीछा किया था। पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव की फार्म में वापसी और नेहल वढेरा की पारी ने तिलक वर्मा की गैरमौजूदगी को पूरा किया था। वहीं ईशान किशन एक बार फिर टीम के लिए विस्फोटक शुरुआत कर रहे हैं। टिम डेविड और कैमरून ग्रीन के बड़े हिट के साथ टीम को अच्छी फिनिश दे रहे हैं। ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो उनकी टीम की बल्लेबाजी काफी ज्यादा संतुलित है।

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मुंबई के पिछले दो मैचों में नहीं खेलने वाले वर्मा टाइटंस के खिलाफ फिर से खेलने के लिए फिट हैं। मुंबई की टीम जब पहले बल्लेबाजी करती है चो तिलक वर्मा प्लेइंग 11 का हिस्सा होते हैं। लेकिन चेज के दौरान वह आकाश मधवाल के लिए इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आते हैं। अगर वे पीछा कर रहे हैं, तो मुंबई इंडियंस उसी प्लेइंग 11 से साथ मैदान उतरेगी जो उन्होंने आरसीबी के खिलाफ उतारा था।

GT के खिलाफ ये हो सकती है मुंबई की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कैमरन ग्रीन, नेहल वढेरा, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement