Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू कर सकता है ये घातक गेंदबाज, सूर्यकुमार यादव ने दिए संकेत

बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू कर सकता है ये घातक गेंदबाज, सूर्यकुमार यादव ने दिए संकेत

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया अपना पहला टी20 मैच 06 अक्टूबर को खेलेगी। इस मुकाबले का आयोजन ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 05, 2024 21:58 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : PTI हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज का पहला मुकाबला 06 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले के शुरू होने से पहले भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जहां उन्होंने कई बड़ी बातें कही है। सूर्या ने इस दौरान इस बात पर भी संकेत दिए हैं कि इस सीरीज के पहले मैच में एक स्टार युवा गेंदबाज को डेब्यू करने का भी मौका मिल सकता है। यह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि मयंक यादव हैं। मयंक यादव अपनी तेज गति की गेंदबाजी के कारण आईपीएल के दौरान काफी ज्यादा मशहूर हुए थे।

मयंक हैं एक्स फैक्टर

सूर्यकुमार यादव से जब इस बारे में पूछा गया कि क्या मयंक यादव बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू कर सकते हैं। इस पर सूर्या ने जवाब देते हुए कहा कि यह सीरीज युवाओं के लिए अच्छा मौका है। मयंक के पास वह एक्स फैक्टर है। उन्होंने यह भी कहा कि वह नेट्स पर अभी तक मंयक के खिलाफ नहीं खेले हैं, लेकिन वह उसकी क्षमता और जो प्रभाव वो डाल सकते हैं उसके बारे में जानते हैं।

क्या मिलेगा डेब्यू का मौका

डेब्यू पर उन्होंने कहा कि वह अभी टीम पर चर्चा कर रहे थे, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर नहीं कहा कि वह खेलेंगे या नहीं। मगर उन्होंने यह कहा कि निश्चित रूप से उनके पास वह अतिरिक्त गति है। उन्हें ठीक से संभालने की जरूरत है। इंटरनेशनल और घरेलू दोनों सर्किटों पर बहुत अधिक क्रिकेट चल रही है। ऐसे में वर्कलोड मैनेजमेंट करना काफी जरूरी है। सूर्या ने कहा कि वह भारतीय टीम के लिए एक अच्छे अतिरिक्त खिलाड़ी हैं। उन्होंने मयंक का जिक्र करते हुए कहा कि वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल के दौरान वह चोटिल हो गए थे। जिसके कारण उन्हें बीच सीजन से बाहर होना पड़ा था।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया से हुई स्टार ऑलराउंडर की छुट्टी, रोहित के चहेते खिलाड़ी को मिला T20 स्क्वाड में मौका

पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल के बीच आई एक और बड़ी खबर! अब हेड कोच ने उठाया ये कदम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement