Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. फिर बदलेगा RCB का कप्तान, आज लखनऊ के खिलाफ पहली बार प्लेइंग 11 में एंट्री मारेगा ये खिलाड़ी

फिर बदलेगा RCB का कप्तान, आज लखनऊ के खिलाफ पहली बार प्लेइंग 11 में एंट्री मारेगा ये खिलाड़ी

लखनऊ के खिलाफ आज हाईवोल्टेज मुकाबले में आरसीबी की टीम में कई बदलाव होने जा रहे हैं।

Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 01, 2023 17:57 IST
RCB- India TV Hindi
Image Source : PTI RCB

LSG vs RCB: आईपीएल 2023 के 43वें मैच में आज लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है। आरसीबी की टीम के इस वक्त 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हैं। वहीं लखनऊ की टीम की बात करें तो उनके 8 मैचों में 10 अंक हैं और वो टेबल में दूसरे नंबर पर हैं। आरसीबी की टीम इस वक्त छठे नंबर पर है उनके लिए यहां से हर मैच में जीत हासिल करना जरूरी है। ऐसे में उनकी टीम में आज कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

आरसीबी में होगी फाफ की वापसी

आरसीबी की प्लेइंग 11 में आज कप्तान फाफ डु प्लेसिस की वापसी हो सकती है। फाफ इंजरी के चलते पिछले कुछ मुकाबलों से इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेल रहे थे, लेकिन आज ये खिलाड़ी टीम में कप्तान के तौर पर खेलता हुआ नजर आ सकता है। वहीं विराट कोहली उनके साथ ओपनर के तौर पर पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलग प्लेइंग 11 में ग्लेन मैक्सवेल होंगे।

लोमरोर और प्रभुदेसाई से होंगी उम्मीदें     

आरसीबी की प्लेइंग में फिर से महिपाल लोमरोर और सुयश प्रभुदेसाई को खेलते हुए देखा जा सकता है। इन दोनों खिलाड़ियों ने अभी तक इस सीजन में ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं किया है, वहीं आज लखनऊ की मुश्किल पिच पर इन दोनों खिलाड़ियों से खासी उम्मीद होगी। वहीं टीम में शाहबाज अहमद भी होंगे। 

हेजलवुड की होगी वापसी

आरसीबी की प्लेइंग 11 में आज पहली बार जोस हेजलवुड को देखा जा सकता है। हेजलवुड अपनी फिटनेस के चलते इस पूरे सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। उनको आज डेविड विली की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है जोकि इस पूरे सीजन से पहले ही बाहर हो चुके हैं। वहीं टीम में श्रीलंकाई ऑलराउंड वनिंदु हसरंगा, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक भी शामिल होंगे। वहीं बाकी दो तेज गेंदबाजों के रूप में हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज को मौका दिया जाएगा।

आरसीबी की संभावित 11:

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), सुयश प्रभुदेसाई, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, जोस हेजलवुड, वनिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement