Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. CPL में मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी का कहर, सिर्फ 19 गेंदों पर ठोक दिए 52 रन

CPL में मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी का कहर, सिर्फ 19 गेंदों पर ठोक दिए 52 रन

मुंबई इंडियंस के एक पूर्व खिलाड़ी ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। इस खिलाड़ी ने इस मैच में 7 छक्के जड़े हैं और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 11, 2024 10:44 IST
kieron Pollard- India TV Hindi
Image Source : GETTY कीरॉन पोलार्ड

कीरॉन पोलार्ड। नाम सुनते ही दिमाग में सिर्फ एक ऐसे बल्लेबाज की छवि सामने आ जाती है, जिसने अपने छक्के मारने की कला से पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है। मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी पोलार्ड जब-जब रन बनाते हैं, तब-तब वर्ल्ड क्रिकेट में उनकी चर्चा शुरू हो जाती है। पोलार्ड भले ही अब इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नजर नहीं आते हैं, लेकिन टी20 लीग में अभी भी उनका जलवा जारी है।

इसी बीच CPL में सेंट लुसिया किंग्स और त्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान पोलार्ड का जादू देखने को मिला। पोलार्ड ने इस मुकाबले में सिर्फ 19 गेंदों पर कोहराम सा मचा दिया। पोलार्ड अपनी इस पारी के दौरान एक भी चौका नहीं जड़ा उन्होंने सिर्फ छक्कों में ही बात की है।

पोलार्ड ने खेली यादगार पारी

त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान पोलार्ड ने सेंट लुसिया किंग्स के खिलाफ एक ऐसी पारी खेली है जिसे आने वाले लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इस मुकाबले में पोलार्ड ने सिर्फ 19 गेंदों पर 52 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली है। इस दौरान पोलार्ड ने 7 छक्के जड़े। पोलार्ड की इस कप्तानी पारी के कारण उनकी टीम यह मैच आखिरी ओवर में 4 विकेट से जीत सकी। पोलार्ड के बल्ले से जब रन बनते हैं कोई भी टारगेट छोटा सा लगने लगता है। उन्होंने इस मैच में 273.68 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

कैसा रहा मैच का हाल

त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लुसिया किंग्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान कीरॉन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आई सेंट लुसिया किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए इस टारगेट को चेज कर पाना आसान नहीं रहा। उन्होंने 19.1 ओवर में इस टारगेट को 6 विकेट खोकर चेज किया। कीरॉन पोलार्ड के अलावा त्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से शक्केरे पैरिस ने 33 गेंदों पर 57 रन बनाए।

यह भी पढ़ें

क्या IND vs BAN सीरीज में नाथन लियोन को पछाड़ पाएंगे अश्विन, जडेजा के निशाने पर कपिल देव का रिकॉर्ड

क्रिकेट के मैदान पर दिखा हैरान करने वाला नजारा, बॉलर की लीगल डिलीवरी को अंपायर ने दिया नो बॉल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement