Thursday, August 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO-कातिलाना गेंद पर आउट हुए पाकिस्तान के कामरान अकमल, टूट गया स्टंप; बीच से हुआ आधा

VIDEO-कातिलाना गेंद पर आउट हुए पाकिस्तान के कामरान अकमल, टूट गया स्टंप; बीच से हुआ आधा

World Championship Of Legends: पाकिस्तान चैंपियंस ने वेस्टइंडीज चैंपियंस को जीतने के लिए 199 रनों का टारगेट दिया है। इस मैच में पाकिस्तान चैंपियंस के लिए कामरान अकमल ने 46 रनों की पारी खेली।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: July 12, 2024 20:49 IST
Pakistan Champions vs West Indies Champions- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pakistan Champions vs West Indies Champions

Pakistan Champions vs West Indies Champions: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में इस समय पाकिस्तान चैंपियंस और वेस्टइंडीज चैंपियंस के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हो रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज चैंपियंस के कप्तान डैरेन सैमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान चैंपियंस ने कप्तान यूनिस खान की पारी की बदौलत वेस्टइंडीज चैंपियंस की टीम को 199 रनों का टारगेट दिया है। 

पाकिस्तान चैंपियंस ने 10 रनों पर गंवाए 3 तीन विकेट

पाकिस्तानी चैंपियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही। पहले ओवर में ही ओपनर शरजील खान आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद दूसरे ओवर में दो विकेट गिर गए। इस तरह से पाकिस्तानी चैंपियंस की टीम ने 10 रनों के अंदर ही 3 विकेट गंवा दिए थे। इससे पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही थीं। लेकिन फिर यूनिस खान और कामरान अकमल ने रन बनाने की जिम्मेदारी संभाली और पाकिस्तान को 80 रनों के पार ले गए। 

स्टंप बीच से टूटकर हुआ आधा 

12वां ओवर ड्वेन स्मिथ ने किया। इस ओवर की दूसरी गेंद पर कामरान अकमल क्लीन बोल्ड हो गए। गेंद इतनी खतरनाक थी कि कामरान अकमल का स्टंप टूट गया और बीच से आधा हो गया। इसे देखकर सभी हैरान रह गए। अकमल गेंद को ठीक तरह से समझ नहीं पाए। उनसे गेंद खेलने में भारी चूक हुई। इसी वजह से गेंद सीधे स्टंप पर जाकर लगी। 

यूनिस खान ने लगाया दमदार अर्धशतक

पाकिस्तान चैंपियंस के लिए यूनिस खान ने शानदार पारी खेली। उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की। यूनिस खान ने 45 गेंदों में धमाकेदार 65 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और एक छक्का लगाया। इसके अलावा कामरान अकमल ने 46 रनों का योगदान दिया। आमेर यमीन और सोहेल तनवीर ने अंत में ताबड़तोड़ बैटिंग की। इन प्लेयर्स की वजह से ही पाकिस्तानी चैंपियंस टीम बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। आमेर ने 40 रन और सोहेल ने 33 रन बनाए। पाकिस्तान चैंपियंस ने 20 ओवर के बाद 198 रन बनाए। 

 
यह भी पढ़ें

1934 के बाद टेस्ट क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा, इस घातक बॉलर ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

WTC Points Table: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका में बदलाव, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर किया करिश्मा 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement