Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Video-रन आउट होने के बाद बड़े भाई यूसुफ पर बुरी तरह झल्लाए इरफान पठान, फिर माथे पर किया 'KISS'

Video-रन आउट होने के बाद बड़े भाई यूसुफ पर बुरी तरह झल्लाए इरफान पठान, फिर माथे पर किया 'KISS'

Irfan Pathan: इंडिया चैंपियंस की टीम ने साउथ अफ्रीका से हारने के बाद भी सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। लेकिन मैच में एक खास वजह से इरफान पठान अपने भाई यूसुफ पठान पर गुस्सा करते हुए नजर आए।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: July 11, 2024 16:37 IST
India Champions vs South Africa Champions- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWITTER India Champions vs South Africa Champions

Irfan Pathan Yusuf Pathan: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स लीग में भारतीय चैंपियंस को साउथ अफ्रीका चैंपियंस से 54 हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन हार के बाद भी बेहतर नेट रन रेट होने की वजह से इंडिया चैंपियंस की टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। अफ्रीका चैंपियंस की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए कुल 211 रन बनाए, जिसके जवाब में भारतीय चैंपियंस की टीम 156 रन ही बना सकी। इस मैच में स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान पर बुरी तरह से गुस्सा हो गए। 

यूसुफ पठान पर गुस्सा हुए इरफान

जब इंडिया चैंपियंस की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी। तब 19वें ओवर में साउथ अफ्रीका चैंपियंस की तरफ से गेंदबाजी की जिम्मेदारी डेल स्टेन ने संभाली। इंडिया चैंपियंस के लिए क्रीज पर इरफान पठान और यूसुफ पठान बल्लेबाजी कर रहे थे। पहली गेंद पर इरफान पठान ने ऊंचा स्ट्रोक खेला, लेकिन गेंद फील्डर से कुछ दूरी पर गिरी। इसके बाद इरफान ने तेजी के साथ दौड़ते हुए एक रन पूरा कर लिया। इसके बाद वह दूसरे रन के लिए भी दौड़ पड़े। इरफान आधी पिच तक पहुंच चुके थे। लेकिन बड़े भाई यूसुफ पठान ने उन्हें रन लेने से मना कर दिया। इसके बाद इरफान वापस भागे। तब तक बहुत देर हो चुकी थी और वह रन आउट हो गए। 

रन आउट होने के बाद इरफान पठान अपने भाई यूसुफ पठान पर गुस्सा करते हुए नजर आए। वह अपने भाई से चिल्लाते हुए हाथ के इशारे से कुछ कहते दिखे। इरफान रन आउट होने के बाद भी निराश दिखे। क्योंकि ये मैच का बहुत ही अहम क्षण था। उस समय इंडिया चैंपियंस का सेमीफाइनल क्वालीफिकेशन दांव पर था। जब इंडिया चैंपियंस की टीम मैच हारने के बाद भी सेमीफाइनल में पहुंच गई। इसके बाद इरफान पठान अपने भाई यूसुफ पठाने के माथे पर किस करते हुए नजर आए। 

यूसुफ पठान ने लगाया अर्धशतक

इंडिया चैंपियंस के लिए यूसुफ पठान ने शानदार बल्लेबाजी की। यूसुफ ने 44 गेंदों में 54 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे। वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। इरफान पठान ने रन आउट होने से पहले 35 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा रॉबिन उथप्पा ने 23 रन और सुरेश रैना ने 21 रन बनाए। इंडिया चैंपियंस की टीम का सेमीफाइनल में सामना 12 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस से होगा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद फाइनल मुकाबला 13 जुलाई को होगा।  

यह भी पढ़ें: 

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे को हराते ही टीम इंडिया ने रचा अनोखा कीर्तिमान, अब तक कोई और नहीं कर पाया है ये काम

Champions Trophy 2025: टीम इंडिया नहीं जाएगी पाकिस्तान! यहां हो सकते हैं भारत के मुकाबले

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement