Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. क्या सच में रोहित शर्मा पर तुषार देशपांडे ने दिया था अपमानजनक बयान? प्लेयर ने खुद किया खुलासा

क्या सच में रोहित शर्मा पर तुषार देशपांडे ने दिया था अपमानजनक बयान? प्लेयर ने खुद किया खुलासा

IPL 2023: आईपीएल में सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान तुषार देशपांडे ने रोहित शर्मा का विकेट लिया था। इसके बाद उन्हें लेकर एक बड़ा दावा किया गया था।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 10, 2023 17:40 IST
CSK vs MI, IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : PTI चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2023 का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेला गया था। इस मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट से जीत लिया था। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का विकेट लिया था। रोहित का विकेट के बाद ही मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में बैकफुट पर चल गई थी। सीएसके की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आने लगे। 

इसी बीच तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को लेकर फैंस ने एक बड़ा दावा कर दिया था। फैंस के अनुसार तुषार देशपांडे ने कहा है कि रोहित का विकेट लेना उनके लिए काफी ज्यादा आसान रहा। उनके अंदर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स वाली बात नहीं है। लेकिन तुषार देशपांडे ने अब इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

तुषार देशपांडे ने किया साफ

तुषार देशपांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने इसे फेक न्यूज करार दिया। तुषार देशपांडे ने कहा कि वह सभी की खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं। उन्होंने ऐसा बयान नहीं दिया है। इस फेक न्यूज को फैलाना रोके। तुषार देशपांडे के इस बयान से साफ हो गया कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, यह एक फेक न्यूज है। तुषार देशपांडे ने मुंबई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने इस मैच में 3 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

आईपीएल 2023 में CSK का अब तक का प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में सीएसके के अब तक का प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो टीम ने 3 मुकाबलो में से दो में जीत हासिल की है। टीम के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ हर मैच में टीम के लिए रन बना रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में खेले गए तीन मैचों में 189 रन बनाए हैं। वहीं टीम के गेंदबाजों ने भी शानदार वापसी कर ली है। मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजों के शानदार खेल के दमपर सीएसके ने वह मुकाबला जीता था। कुल मिलाकर देखा जाए तो टीम पूरी तरह से संतुलित नजर आ रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement