Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ CSK को ठीक करनी होंगी ये गलतियां, नहीं तो गंवाना पड़ सकता है मैच

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ CSK को ठीक करनी होंगी ये गलतियां, नहीं तो गंवाना पड़ सकता है मैच

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अगर मुकाबला जीतना है तो उन्हें अपनी कुछ गलतियों में सूधार करने की जरूरत है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 12, 2023 10:02 IST
CSK vs RR, IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : PTI चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इस मैच का आयोजन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीम शानदार फॉर्म में है। चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ओर जहां तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है। वहीं राजस्थान रॉयल्स का भी हाल ऐसा ही है। उन्होंने भी अपने तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

CSK को इन चीजों पर करना होगा काम

चेन्नई सुपर किंग्स को उनके घर पर हराना राजस्थान के लिए आसान नहीं होगा। लेकिन मुंबई के खिलाफ हुए मैच में सीएसके के दो स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स और मोइन अली इंजरी के कारण नहीं खेल सके थे। हालांकि इस मैच में मोइन अली वापसी कर सकते हैं। वहीं बेन स्टोक्स के इस मैच में से भी बाहर रहने की उम्मीद है। एमएस धोनी का सीएसके के कप्तान के रूप में यह 200वां मुकाबला ऐसे में सीएसके की टीम इस मैच को जीत इसे यादगार बनाना चाहेगी। 

इस मैच से पहले सीएसके की थोड़ी संतुलित नजर आ रही है। टीम के सभी खिलाड़ी अच्छी लय में हैं। बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक सभी फॉर्म में हैं। हालांकि मुंबई के खिलाफ हुए मैच के दौरान दीपक चाहर को हुए इंजरी से सीएसके की टीम टेंशन में होगी, दीपक चाहर की इंजरी को देखते हुए लग रहा है कि वह राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर रहेंगे। 

मिडिल ऑर्डर कर रहा चोक

बात करें टीम में मौजूद खिलाड़ियों की तो अजिंक्य रहाणे और ऋतुराज गायकवाड़ टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाने में पूरी तरह से सक्ष्म हैं। लेकिन सीएसके की टीम को मिडिल ऑर्डर में काम करने की जरूरत है। पिछले तीन मैचों में टॉप ऑर्डर ने शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं मिडिल ऑर्डर को लय हासिल करने की जरूरत है। गेंदबाजी की बात करें तो सीएसके के गेंदबाजों ने अब तक टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की है। पिछले मैच में सीएसके के गेंदबाजों ने मुंबई को 158 रन ही बनाने दिए थे। ऐसे में उन्हें सिर्फ चोटिल चल रहे दीपक चाहर को रिप्लेस करने की जरूरत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement