Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. आईपीएल टीमों को झटका, दो खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर, जानिए पूरा अपडेट

आईपीएल टीमों को झटका, दो खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर, जानिए पूरा अपडेट

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का पहला मैच 31 मार्च को खेला जाना है और इससे पहले आईपीएल की दो टीमों के लिए बुरी खबर सामने आई है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: March 24, 2023 19:02 IST
LSG IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM LSG IPL 2023

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का पहला मैच 31 मार्च को खेला जाएगा। इसमें अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, इसलिए टीमों की टेंशन दूर होने का नाम नहीं ले रही है। प्‍लेयर्स लगातार चोटिल हो रहे हैं और उनके पास अब रिप्‍लेसमेंट के लिए बहुत ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है। इस बीच एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और केएल राहुल की कप्‍तानी वाली एलएसजी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इन दोनों टीमों का एक एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है, हालांकि  अभी ये तय नहीं है कि ये खिलाड़ी समय तक फिट हो पाएंगे या नहीं। लेकिन टीमों में इसको लेकर परेशानी तो खड़ी हो ही गई है। 

mukesh choudhary

Image Source : IPLT20.COM
mukesh choudhary

सीएसके के मुकेश चौधरी पूरे आईपीएल से हो सकते हैं बाहर 

आईपीएल से पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स यानी सीएसके को बड़ा झटका लगा है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे पता चला है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी आईपीएल के इस सीरीज से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट में सीएसके के सीईओ कासी विश्‍वनाथ के हवाले से कहा गया है कि मुकेश चौधरी इस सीजन में खेल पाएंगे या नहीं, इसको लेकर अभी पक्‍के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन उनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। कासी विश्‍वनाथ ने कहा कि वे मुकेश चौधरी की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब ज्‍यादा उम्‍मीद नहीं है। मुकेश चौधरी दीपक चाहर के बाद भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं, उनके न होने से टीम पर काफी विपरीत असर पड़ेगा।  आईपीएल 2022 की बात की जाए तो दीपक चाहर की गैरमौजूदगी में उन्‍होंने अपनी टीम के लिए 14 में से 13 मैच खेले और इसमें 16 विकेट लेने में कामयाब हुए हैं। बताया जा रहा है कि वे अभी एनसीए में हैं, पीठ की चोट से उबर रहे हैं।  

LSG

Image Source : PTI
LSG

एलएसजी के मोहसिन खान को लेकर भी सस्‍पेंस 
इसके बाद अगर बात एलएसजी की करें तो उनके तेज गेंदबाज मोहसिन खान भी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं, उनके खेलने पर भी सस्‍पेंस है।मोहसिन आईपीएल के पिछले सीजन में भी एलएसजी के लिए ही खेल रहे थे, और उन्‍होंने नौ मैचों में 14 विकेट लेकर अच्‍छा प्रदर्शन किया था। अगर इस बार वे आईपीएल से बाहर होते हैं या फिर पहले कुछ मैच मिस करते हैं तो टीम के लिए ये बड़ा झटका होगा। लेकिन अच्‍छी बात ये है कि बताया जाता है कि वे अभी अपनी टीम के साथ ही हैं और उम्‍मीद की जानी चाहिए कि जल्‍द ही ठीक हो जाएंगे। लेकिन अभी ये कहना मुश्किल है कि वे कब तक टीम के लिए तैयार होंगे। एलएसजी को अपना पहला मुकाबला इस साल के आईपीएल में एक अप्रैल यानी दूसरे दिन ही खेलना है, इसलिए एलएसजी का मुकाबला डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा, यानी मोहसिन खान के पास ज्‍यादा वक्‍त नहीं है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement