Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 में इस खिलाड़ी को मिल सकता डेब्यू का मौका, सहायक कोच के बयान से मिला बड़ा संकेत

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 में इस खिलाड़ी को मिल सकता डेब्यू का मौका, सहायक कोच के बयान से मिला बड़ा संकेत

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला हैदराबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया पहले ही दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करने के साथ अजेय बढ़त ले चुकी है। वहीं तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया से हर्षित राणा को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: October 12, 2024 10:06 IST
Harshit Rana- India TV Hindi
Image Source : PTI हर्षित राणा को मिल सकता इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले 2 मुकाबलों को टीम इंडिया ने एकतरफा तरीके से अपने नाम करने के साथ सीरीज में पहले ही अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वहीं अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 12 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकता है, जिसको लेकर मैच से एक दिन पहले सहायक कोच रेयान टेन डोशेट ने अपने दिए बयान से भी संकेत दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के साथ कुछ को मौका दिया जा सकता है।

हम हर्षित राणा को मौका देने के लिए काफी उत्सुक हैं

भारतीय टीम के सहायक कोच रेयान टेन डोशेट ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले को लेकर हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ये बात साफ है कि हमारी टीम में काफी गहराई है और कई प्लेयर्स को आईपीएल में खेलने से मिले अनुभव का भी लाभ मिलता है। हम इस समय टीम में मौजूद अधिकतर प्लेयर्स को इंटरनेशनल क्रिकेट का अधिक से अधिक अनुभव हासिल हो सके। इसीलिए हम हर्षित राणा जैसे प्लेयर्स को मौका देने के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि इससे पहले उन्होंने आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं अपने इस बयान में टीम इंडिया के सहायक कोच ने ये भी साफ किया कि संजू सैमसन जो पहले 2 शुरुआती मैचों में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके उन्हें एक और मौका टीम मैनेजमेंट देने के लिए तैयार है।

हर्षित राणा ने अब तक किया है ऐसा प्रदर्शन

22 साल के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हर्षित राणा को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अब तक घरेलू क्रिकेट में 9 फर्स्ट क्लास, 14 लिस्ट-ए और 25 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान फर्स्ट क्लास में जहां 36 विकेट हासिल किए हैं तो लिस्ट-ए क्रिकेट में उनके नाम 22 जबकि टी20 में 28 विकेट दर्ज हैं। हर्षित ने साल 2024 के आईपीएल सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को विजेता बनाने में अहम भूमिका गेंद से अदा की थी।

ये भी पढ़ें

न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर, अब इस प्लेयर के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में लौटने की पूरी उम्मीद

दिल्ली कैपिटल्स को ऋषभ पंत ने आधी रात में दिया बड़ा झटका, IPL ऑक्शन से पहले कही ये बड़ी बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement