Friday, July 05, 2024
Advertisement

Team India Victory Parade: टीम इंडिया को वानखेड़े में किया गया सम्मानित, BCCI ने दिए 125 करोड़ रुपए

टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को जीतने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई पहुंच। जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने विक्ट्री परेड किया और बाद में बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को 125 करोड़ रुपए दिए।

Written By : Abhishek Pandey, Rishikesh Singh Updated on: July 04, 2024 23:00 IST
Team India Victory Parade- India TV Hindi
Image Source : PTI Team India Victory Parade

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आखिरकार स्वदेश वापस लौट आई। बारबाडोस के मैदान पर फाइनल मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया वहां पर आए चक्रवाती तूफान की वजह से तुरंत रवाना नहीं हो सकी थी। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बारबाडोस से एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से सीधे दिल्ली पहुंचने के बाद होटल के लिए रवाना हो गए थे, जिसके बाद टीम 11 बजे सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुंची थी। इसके बाद टीम इंडिया मुंबई पहुंची। जहां विक्ट्री परेड किया गया और अंत में खिलाड़ियों को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया गया।

Latest Cricket News

Team India Victory Parade Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 9:41 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टीम इंडिया को किया गया सम्मानित

    भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने सम्मानित किया है। उन्हें जय शाह ने 125 करोड़ रुपए का चेक दिया। इस दौरान पूरी टीम इंडिया को स्टेज पर बुलाया गया। अब खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ मैदान में विक्ट्री लैप कर रहे हैं।

  • 9:30 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

    टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि वह अपने पूरे जीवन इस पल को भूल नहीं पाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत की जीत में जसप्रीत बुमराह का रोल सबसे अहम रहा। उन्होंने फाइनल मैच के आखिरी 5 ओवर में दो ओवर डाले जो काफी अहम थे।

  • 9:18 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

    रोहित शर्मा ने वानखेड़े स्टेडियम में बड़ा बयान दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि यह ट्रॉफी पूरे देश के लिए है और भारत के लिए हर वर्ल्ड कप ट्रॉफी खास है। रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि यह ट्रॉफी जीतने में उनका रोल सबसे अहम रहा।

  • 9:04 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    ट्रॉफी के साथ मैदान पर उतरे हार्दिक पांड्या

    टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या वर्ल्ड ट्रॉफी के साथ वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे। रोहित शर्मा उनके आगे थे, लेकिन उन्होंने हार्दिक के हाथों ट्रॉफी दे दी।

  • 9:01 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वानखेड़े में डांस करते नजर आए रोहित-विराट

    वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी डांस करते नजर आए। खिलाड़ियों ने देश भक्ति गानों पर डांस किया।

  • 8:37 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वानखेड़े स्टेडियम पहुंची टीम इंडिया

    टीम इंडिया की विक्ट्री परेड अब वनखेड़े स्टेडियम पहुंच गई है। जहां खिलाड़ियों के इंतजार में 40000 से ज्यादा फैंस बैठे हुए हैं। टीम इंडिया को यहां पर सम्मानित किया जाएगा।

  • 8:30 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    वानखेड़े स्टेडियम की ओर बढ़ी टीम इंडिया

    टीम इंडिया का विजय रथ यानी कि विक्ट्री परेड मरीन ड्राइव पर पहुंच गया है। यहां से भारतीय टीम अब वानखेड़े स्टेडियम की ओर बढ़ रही है। जहां भारतीय खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

  • 8:22 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    लाखों की संख्या में नजर आए फैंस

  • 8:18 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोहित-विराट ने साथ उठाई ट्रॉफी

    टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने विक्ट्री परेड के दौरान एक साथ ट्रॉफी को उठाया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली के इस पल को देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

  • 8:01 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    विक्ट्री परेड का वीडियो

  • 7:45 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टीम इंडिया की विक्ट्री परेड शुरू

    भारतीय टीम की विक्ट्री परेड शुरू हो गई है। टीम इंडिया के खिलाड़ी ओपन बस पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा और भारत के अन्य खिलाड़ी फैंस से भी मिल रहे हैं। आपको बता दें कि लाखों की संख्या में फैंस खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे हैं।

  • 6:44 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    एयरपोर्ट से होटल पहुंच रही टीम इंडिया

    टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट से होटल की ओर पहुंच रहे हैं। भारतीय टीम का एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया गया। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ नजर आए।

  • 6:15 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टीम इंडिया के विमान को मिला स्पेशल सम्मान

    भारतीय टीम के विमान को मुंबई एयरपोर्ट पर खास सम्मान दिया गया है। भारतीय टीम की फ्लाइट जैसे ही मुंबई पहुंची उन्हें वाटर सैल्यूट के साथ स्वागत किया गया।

  • 5:38 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मुंबई पहुंची टीम इंडिया

    भारतीय टीम के खिलाड़ी दिल्ली से मुंबई पहुंच गए हैं। हवाई अड्डे पर फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में खिलाड़ी हवाई अड्डे से बाहर आएंगे। जहां उनकी जोरदार स्वागत किया जाएगा।

  • 5:28 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मरीन ड्राइव में फैंस का सैलाब

    मुंबई की सड़कों पर भारतीय टीम का इंतजार किया जा रहा है। टीम इंडिया कुछ ही देर में वहां पहुंचेगी। मरीन ड्राइव में इस वक्त लाखों की संख्या में फैंस अपने स्टार खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के खिताब के साथ देखने के लिए पहुंचे हैं।

  • 3:27 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    कुछ ही देर में मुंबई पहुंचेगी टीम इंडिया

    भारतीय टीम के खिलाड़ी अब से कुछ ही देर में मुंबई पहुंचेंगे। जहां खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया जाएगा। मुंबई में टीम इंडिया ओपन बस में रोड शो भी करेगी। जहां फैंस भारी मात्रा में पहुंचेंगे। टीम इंडिया विस्तारा के फ्लाइट संख्या UK1845 से मुंबई आ रही है।

  • 2:27 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की फोटो विराट कोहली ने की शेयर

    भारतीय टीम के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद आज बारबाडोस से दिल्ली पहुंचे थे, जिसके बाद पूरी टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात की। वहीं अब विराट कोहली ने पीएम के साथ हुई इस खास मुलाकात को लेकर कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और लिखा कि हमारे लिए ये कितनी सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से आज मिलने का मौका मिला। सर आपका धन्यवाद जो आपने आज हमें पीएम आवास पर आमंत्रित किया।

  • 2:18 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    विक्ट्री परेड के लिए तैयार बस वानखेडे स्टेडियम पहुंची

    भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद अब मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है, जहां पर टीम ओपन बस में फैंस के बीच विक्ट्री परेड करेगी। इस परेड के लिए तैयार की गई बस वानखेडे स्टेडियम पहुंच चुकी है।

  • 1:15 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टीम इंडिया की मुलाकात का वीडियो आया सामने

    भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज दिल्ली पहुंचने के बाद उनके आवास पर पहुंची जिसमें अब मुलाकात का वीडियो सामने आ चुका है।

  • 1:13 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारतीय टीम दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकली

    टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद आज सुबह दिल्ली पहुंची टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात की। वहीं अब टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो चुके हैं।

  • 12:46 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पीएम से मुलाकात कर वापस होटल लौटे टीम इंडिया के खिलाड़ी

    भारतीय टीम के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद आज सुबह दिल्ली वापस लौटी, जिसके बाद उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होनी थी। पीएम से अब टीम इंडिया के खिलाड़ी मुलाकात करने के बाद बस से वापस होटल के लिए रवाना हो गए हैं, जिसके बाद वहां से सीधे एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे। मुंबई में शाम 5 बजे से विक्ट्री परेड होगी।

  • 11:49 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    वानखेड़े स्टेडियम में फैंस को मिलेगी फ्री एंट्री

    टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद आज सुबह दिल्ली पहुंच गई, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी, जहां विक्ट्री परेड के बाद बीसीसीआई द्वारा टीम को प्राइज मनी दी जाएगी। वहीं फैंस को वानखेड़े स्टेडियम में फ्री एंट्री दी जाएगी।

  • 11:01 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    मुंबई में टीम इंडिया के स्वागत की जोरदार तैयारी

    टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को जीतने के बाद देश वापस लौटी भारतीय टीम के खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां टीम ओपन बस में सवार होगी जिसमें नरीमन प्वाइंट से लेकर वानखेडे स्टेडियम तक करीब 1.5 किलोमीटर तक के रास्ते पर विक्ट्री परेड के लिए जोरदार तैयारी की गई है।

  • 10:40 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    टीम इंडिया के खिलाड़ी पहुंचे प्रधानमंत्री आवास

    भारतीय टीम के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। अब टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उनके आवास पहुंच चुके हैं।

  • 10:33 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    होटल पहुंचने के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने काटा केक

    भारतीय टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ ने होटल पहुंचने के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत की खुशी में केक काटा। इसके अलावा विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का भी केक काटते हुए वीडियो सामने आया है।

  • 10:27 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारतीय टीम होटल से हुई रवाना, पीएम मोदी से होगी मुलाकात

    भारतीय टीम 4 जुलाई को टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची, जिसके बाद टीम सीधे होटल चली गई थी। अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए होटल से रवाना हो चुके हैं।

  • 10:15 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    रोहित शर्मा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही काटा केक

    भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ट्रॉफी हाथ में लिए बाहर आए और उसके बाद उन्होंने बीसीसीआई प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह के साथ केक काटा। इसके बाद रोहित शर्मा फैंस को ट्रॉफी दिखाने के साथ टीम बस में बैठे जिसमें वह साफतौर पर अपनी खुशी को व्यक्त कर रहे थे। बीसीसीआई ने एयरपोर्ट पर उतरने के साथ टीम होटल पहुंचने तक का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

  • 9:28 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    रोहित शर्मा ने ढोल की धुन पर किया डांस

    भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दिल्ली पहुंचने के बाद बस से उतरकर जब होटल के अंदर जा रहे थे तो उन्होंने वहां पर मौजूद भांगड़ा वालों के साथ जमकर डांस करते हुए अपनी खुशी को भी जाहिर किया, तो वहीं सूर्यकुमार यादव ने भांगड़ा भी बजाया।

  • 8:50 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    प्लेन में ट्रॉफी के साथ सामने आया टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वीडियो

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बारबाडोस से दिल्ली लौटते समय प्लेन के अंदर सभी खिलाड़ियों की मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा से लेकर ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे थे।

  • 8:33 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    विराट कोहली का परिवार भी होटल पहुंचा

    भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अब दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल पहुंच चुके हैं। वहीं विराट कोहली का परिवार भी होटल पहुंचा है।

  • 8:30 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    होटल में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ अंदर पहुंचे ऋषभ पंत

    विश्व विजेता भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को जीतने के बाद दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में पहुंच चुकी है जहां पर टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ होटल के अंदर पहुंचे।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारतीय टीम के खिलाड़ी होटल पहुंचे

    भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद आज सुबह स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच गई थी, जिसके बाद टीम इंडिया अब बस में सवार होकर दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल पहुंच चुकी है।

  • 7:25 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को हाथ में लेकर निकले बाहर

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को अपने हाथ में लिए हुए थे, जिसमें उन्होंने इसे फैंस को भी दिखाया। बता दें कि रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था।

  • 7:20 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    होटल में स्पेशल केक से किया जाएगा टीम इंडिया का स्वागत

    दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में भारतीय टीम को ठहराया गया है, जहां पर उनके स्वागत के लिए टीम इंडिया की जर्सी की कलर का केक तैयार किया गया है जिसमें ट्रॉफी को दिखाया गया है। इस केक को चॉकलेट से बनाया गया है। आईटीसी मौर्या होटल के चीफ शेफ शिवनीत पहोजा ने बताया कि ये हमारी वर्ल्ड कप विजेता टीम के स्वागत के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा हमने उनके लिए स्पेशल ब्रेकफास्ट भी तैयार किया है।

  • 7:14 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    होटल के लिए रवाना हुई टीम बस

    एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी टीम बस में सवार होकर आईटीसी मौर्या होटल के लिए रवाना हो गए हैं। इसके बाद पूरी टीम सुबह 11 बजे अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात करेगी।

  • 7:05 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    टीम बस में सबसे आगे बैठे हैं विराट कोहली

    भारतीय टीम के खिलाड़ी दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद टीम बस में सवार हो रहे हैं, जिसमें सबसे आगे विराट कोहली बैठे हुए हैं जिन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। कोहली ने टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में इस फॉर्मेट को अलविदा भी कह दिया था।

  • 6:48 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारतीय टीम के खिलाड़ी दिल्ली एयरपोर्ट से निकले बाहर

    भारतीय टीम का विमान दिल्ली लैंड करने के बाद अब सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर निकलकर टीम बस में सवार हो रहे हैं।

  • 6:45 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बीसीसीआई की तरफ से खिलाड़ियों का स्पेशल वीडिया किया गया पोस्ट

    भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का विमान के अंदर का एक वीडियो बीसीसीआई की तरफ से पोस्ट किया गया है जिसमें सभी खिलाड़ी बार-बार ट्रॉफी को देखते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने इसे इट्स कमिंग होम के कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।

  • 6:42 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बीसीसीआई की तरफ से दी जाएगी प्राइज मनी

    भारतीय टीम के 11 साल के बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतने की खुशी में बीसीसीआई ने टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ में शामिल सदस्यों के लिए 125 करोड़ की प्राइज मनी का ऐलान किया था, जिसे विक्ट्री परेड के बाद होने वाले कार्यक्रम में बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा टीम इंडिया को दिया जाएगा।

  • 6:40 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद मुंबई के लिए रवाना होगी भारतीय टीम

    दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां पर शाम 5 बजे से नरीमन प्वाइंट से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में विक्ट्री परेड कराई जाएगी।

  • 6:38 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात

    दिल्ली पहुंचने के बाद अब भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बस से सीधे होटल के लिए रवाना होंगे और इसके बाद पूरी टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात करेगी।

  • 6:33 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    एयरपोर्ट पर पहुंची काफी संख्या में फैंस

    भारतीय टीम का विमान दिल्ली लैंड करने के साथ सभी खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर काफी संख्या में फैंस का हुजूम पहुंचा है। बारिश के बावजूद ये सभी फैंस दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर तिरंगे को हाथ में लिए खड़े हुए हैं।

  • 6:31 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारतीय टीम का विमान दिल्ली किया लैंड

    टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को जीतने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस से सीधे दिल्ली पहुंच गई है, जिसमें टीम का विमान आज सुबह 6 बजे लैंड कर गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement