Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs SL: श्रीलंका में एक और बदलाव, टी20 सीरीज से पहले संकट में टीम

IND vs SL: श्रीलंका में एक और बदलाव, टी20 सीरीज से पहले संकट में टीम

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से शुरू होने वाली सीरीज से ठीक पहले श्रीलंकाई टीम को दो झटके लगे हैं। दो खिला​ड़ी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: July 25, 2024 14:46 IST
sri lanka cricket team - India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs SL: टी20 सीरीज से पहले संकट में टीम

India vs Sei lanka T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज अब करीब है। सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले श्रीलंकाई टीम परेशान है। उसकी टेंशन बढ़ती जा रही है। एक एक कर दो खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। लेकिन ये पहली पसंद के खिलाड़ी नहीं हैं। सीरीज के लिए इस वक्त दोनों टीमें अपनी अपनी तैयारी कर रही हैं। शनिवार और रविवार को लगातार दो दिन में ही दो मैच खेल लिए जाएंगे। 

नुवान तुषारा की जगह दिलशान मधुशंका की टीम में एंट्री 

श्रीलंका की टी20 टीम को एक और झटका लगा है। तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह दिलशान मधुशंका को टीम में शामिल किया गया है। तुषारा सीरीज से बाहर होने वाले श्रीलंका के दूसरे तेज गेंदबाज हैं। इससे पहले दुष्मंता चमीरा भी बाहर हो गए थे। बताया जाता है कि बुधवार शाम को फील्डिंग करते वक्त तुषारा के बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी। इसके बाद नहीं लग रहा था कि वे जल्द ठीक हो पाएंगे, इसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर करने का फैसला लिया गया। 

तुषारा लगातार हो रहे टीम से बाहर 

तुषारा SA20 के दौरान अपने स्लिंगी एक्शन के कारण चर्चा में आए थे, जहां उन्होंने एमआई केपटाउन के लिए खेला था और पांच मैचों में आठ विकेट हासिल करने में कामयाब हुए थे।हाल ही में उनका एलपीएल यानी लंका प्रीमियर लीग में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जहां उन्होंने दांबुला सिक्सर्स के लिए खेला था। उन्होंने उनके लिए सात मैचों में आठ विकेट लिए थे। मधुशंका ने एलपीएल में भी दांबुला सिक्सर्स के लिए खेला था, लेकिन छह मैचों में उन्होंने केवल दो विकेट लिए थे। चोट के कारण वह इस साल की शुरुआत में आईपीएल से भी चूक गए थे और पिछले महीने खेले गए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम के लिए भी नहीं खेले थे।

यह भी पढ़ें 

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज से पहले बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की अचानक हुई एंट्री

Asia Cup 2024: फाइनल के टाइम में बड़ा बदलाव, अब इतने बजे से खेला जाएगा खिताबी मुकाबला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement