Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND-W vs NZ-W: भारतीय टीम की नजरें सीरीज में अजेय बढ़त पर, जानें कब और कितने बजे शुरू होगा दूसरा ODI; कैसे देखें लाइव

IND-W vs NZ-W: भारतीय टीम की नजरें सीरीज में अजेय बढ़त पर, जानें कब और कितने बजे शुरू होगा दूसरा ODI; कैसे देखें लाइव

INDW vs NZW: भारत और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने 59 रनों से अपने नाम करने के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। वहीं अब दोनों टीमों के बीच 27 अक्टूबर को इस सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा।

Written By: Abhishek Pandey @anupandey29
Updated on: October 27, 2024 9:31 IST
IND vs NZ Women 2nd ODI- India TV Hindi
Image Source : BCCI WOMEN/X भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मैच लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स।

भारत और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने एकतरफा 59 रनों से अपने नाम किया और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। वहीं टीम इंडिया की नजरें अब सीरीज के दूसरे मैच को भी जीतने के साथ अजेय बढ़त लेने पर होगी। पहले मैच में भारतीय महिला टीम की तरफ से बल्लेबाजी प्रदर्शन कुछ खास नहीं देखने को मिला था, जिसमें टीम पूरे 50 ओवर्स भी खेलने में कामयाब नहीं हो सकी थी। ऐसे में दूसरे मुकाबले में इसमें सुधार की उम्मीद की जा सकती है।

हरमनप्रीत कौर कर सकती हैं वापसी

इस सीरीज के पहले मैच में भारतीय महिला टीम की नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर पूरी तरह से फिट नहीं होने की वजह प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हुईं थी और उनकी जगह पर स्मृति मंधाना ने कप्तानी की जिम्मेदारी को संभाला था। वहीं दूसरे वनडे में हरमनप्रीत की वापसी की उम्मीद की जा सकती है। पहले मैच में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली अपना पहला मुकाबला खेल रहीं तेजल हसब्निस पर एकबार फिर से सभी की नजरें रहेंगी। वहीं न्यूजीलैंड टीम को लेकर बात की जाए तो उनकी प्लेइंग 11 में बदलाव तय है जिसमें अमेलिया केर जो आखिरी 2 वनडे मैचों में अब टीम का हिस्सा नहीं हैं उनकी जगह पर फ्रान जोंस को शामिल किया जा सकता है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच दूसरा ODI कब और कितने बजे देखें लाइव

तीन मैचों की इस वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 पर शुरू होगा जिसमें टॉस दोपहर 1 बजे होगा। इस मुकाबले का सीधा प्रसारण टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के चैनल पर किया जाएगा। वहीं भारत और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा की एप और ब्राउजर पर होगी।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने शर्मनाक हार के बाद दिया बड़ा बयान, बताया कहां रह गई टीम इंडिया से कमी

कोहली की कप्तानी में जो 8 साल में हुआ वो रोहित ने 2 हफ्ते में कर दिखाया, शर्मनाक लिस्ट में किया टॉप

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement