Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs NZ 1st Test: पहले दिन का खेल हुआ रद्द, बारिश बनी सबसे बड़ी विलेन

IND vs NZ 1st Test: पहले दिन का खेल हुआ रद्द, बारिश बनी सबसे बड़ी विलेन

IND vs NZ Live: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया है। पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और टॉस तक नहीं हो पाया।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 16, 2024 14:48 IST
IND vs NZ - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IND vs NZ

India vs New Zealand 1st Test Live Cricket Score: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में आज 16 अक्टूबर को खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से खेल शुरू नहीं हो पाया। मैच में टॉस तक नहीं हुआ और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। अब मैच के दूसरे दिन भी बारिश की संभावना जताई जा रही है। 

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया पिछले कुछ समय से बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम ने हाल ही में बांग्लादेश को 2-0 से हराया था। अब टीम इंडिया की निगाहें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने पर होंगी। ताकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए वह अपना दावा मजबूत कर सके। भारतीय टीम के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है, जो टीम इंडिया को मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं। 

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

 

 

Latest Cricket News

IND vs NZ 1st Test Live

Auto Refresh
Refresh
  • 2:46 PM (IST) Posted by Govind Singh

    पहले दिन बारिश बनी विलेन

    पहले दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और अंपायर्स ने खेल को रद्द करने का फैसला लिया। 

  • 2:36 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल हुआ रद्द

    भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु टेस्ट मैच के पहले दिन लगातार बारिश के चलते अंपायर्स ने आज के दिन के खेल को रद्द करने का फैसला किया है।

  • 2:05 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बारिश फिर से हुई शुरु

    बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के पहले दिन अब तक बारिश की वजह से खेल शुरू नहीं हो सका है। कुछ समय पहले बारिश रुकने की वजह से कवर्स हटा दिए गए थे, लेकिन एकबार से बारिश शुरू हो गई है।

  • 1:50 PM (IST) Posted by Govind Singh

    बेंगलुरु से आई गुड न्यूज

    बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम से फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। बारिश पूरी तरह से रुक गई है और मैदान से कवर्स हटाए गए हैं। अंपायर्स निरीक्षण करने के लिए मैदान पर आ गए हैं। 

  • 12:58 PM (IST) Posted by Govind Singh

    मैदान से हटाए जा रहे कवर्स

    बेंगलुरु में बारिश रुक गई है और मैदान से कवर्स हटाए जा रहे हैं। अब थोड़ी देर के बाद टॉस होने की संभावना है। 

  • 11:30 AM (IST) Posted by Govind Singh

    कर्नाटक के 20 जिलों में हुई भारी बारिश

    मंगलवार को राजधानी बेंगलुरु सहित कर्नाटक के 20 जिलों में व्यापक बारिश देखी गई। पिछले 24 घंटों में बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में 70 MM से 150 MM के बीच बारिश हुई है, अगले 24 घंटों में कर्नाटक के तटीय क्षेत्रों में भारी बारिश की उम्मीद है। 

  • 11:26 AM (IST) Posted by Govind Singh

    रुक-रुक कर हो रही बारिश

    कल की तुलना में आज बारिश हल्की हो रही है। अधिकांश इलाकों में पानी की निकासी हो गई है। रुक रुक कर हो रही बारिश के चलते बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के टॉस में देरी हुई है। मैदान पूरी तरह गीला है, जिसके चलते मैच होने की संभावना कम लग रही है।

  • 10:21 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारत ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ जीती सीरीज

    भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में सीरीज 2-0 से अपने नाम किया था। तब भारत के लिए युवा प्लेयर्स ने बहुत ही कमाल का खेल दिखाया। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवानी पड़ी थी। 

  • 9:39 AM (IST) Posted by Govind Singh

    बारिश रुकने के बाद भी मैच शुरू होने में लगेगा समय

    अगर अभी बेंगलुरु में बारिश रुकती है, तो भी मैच शुरू होने में कम से 45 से 50 मिनट लग सकते हैं।

  • 9:34 AM (IST) Posted by Govind Singh

    बारिश की वजह से टॉस में देरी

    बेंगलुरु में अभी भी मौसम बहुत खराब है। मैदान को पूरी तरह से कवर कर दिया गया है। टॉस 9 बजे होना था, लेकिन अभी उसमें बारिश की वजह से देरी हो रही है।

  • 8:55 AM (IST) Posted by Govind Singh

    पिच को किया गया कवर

    क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभी भी बारिश हो रही है। पिच को इस समय कवर किया गया है। लेकिन बारिश रुकने की कोई संभावना नहीं आई है।

  • 8:46 AM (IST) Posted by Govind Singh

    टॉस में हो सकती है देरी

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच का टॉस 9 बजे होना है, लेकिन वहां तेज बारिश हो रही है और अभी ग्राउंड भी गीला है। इसी वजह से टॉस में देरी हो सकती है। 

  • 8:38 AM (IST) Posted by Govind Singh

    भारतीय टेस्ट टीम:

    रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज , आकाश दीप

  • 8:38 AM (IST) Posted by Govind Singh

    न्यूजीलैंड टीम:

    डेवोन कॉनवे, टॉम लैथम (कप्तान), विल यंग, ​​केन विलियमसन, माइकल ब्रेसवेल, डेरिल मिचेल, रचिन रवींद्र, ग्लेन फिलिप्स, टॉम ब्लंडेल, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, मैट हेनरी, जैकब डफी, एजाज पटेल, विलियम ओ'रूर्के। 

  • 8:36 AM (IST) Posted by Govind Singh

    बेंगलुरु के मैदान पर हो रही बारिश

    बेंगलुरु में अभी भी तेज बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने पहले ही वहां पर तेज बारिश की भविष्यवाणी की है। ऐसे में टॉस में देरी हो सकती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement