Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND-C vs PAK-C Dream11 Prediction: इस फॉर्मूले से बनाएं अपनी टीम, इस खिलाड़ी को चुनें कप्तान

IND-C vs PAK-C Dream11 Prediction: इस फॉर्मूले से बनाएं अपनी टीम, इस खिलाड़ी को चुनें कप्तान

IND-C vs PAK-C: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स 2024 टी20 लीग के फाइनल मैच में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। इंडिया चैंपियंस का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने 86 रनों से मुकाबले को अपने नाम किया था।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: July 13, 2024 13:01 IST
India Champions vs Pakistan Champions WCL 2024 Final Match Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : WCL/X IND-C vs PAK-C Dream11 Prediction: इस फॉर्मूले बनाएं अपनी टीम।

IND-C vs AUS-C WCL 2024 Final Match Dream11 Prediction: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स लीग 2024 में आज यानी 13 जुलाई को फाइनल मुकाबला इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस टीम के बीच में खेला जाएगा। युवराज सिंह की कप्तानी में इंडिया चैंपियंस की टीम ने सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस टीम को 86 रनों से मात तो वहीं पाकिस्तान चैंपियंस टीम ने वेस्टइंडीज चैंपियंस टीम को 20 रनों से मात देकर फाइनल में अपनी जगह को पक्का किया। इंडिया और पाकिस्तान के बीच ये फाइनल मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 9 बजे से खेला जाएगा। हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

2 विकेट कीपर तो 3-3 ऑलराउंडर, बल्लेबाज और गेंदबाज करें शामिल

इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स लीग 2024 के फाइनल मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में 2 विकेटकीपर को शामिल कर सकते हैं जिसमें रॉबिन उथप्पा और कामरान अकमल को आप चुन सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उथप्पा के बल्ले से शानदार अर्धशतकीय पारी देखने को मिली थी। वहीं प्रमुख बल्लेबाजों के विकल्प से आप शरजील खान, सुरेश रैना और यूसुफ पठान को चुन सकते हैं। शरजील जहां अपनी टीम को तेजी से शुरुआत देते इस टूर्नामेंट में दिखे तो वहीं यूसुफ अब तक टूर्नामेंट में बल्ले से अपना कमाल दिखाते हुए। सुरेश रैना से इस मैच में बल्ले से सभी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

आप इस मुकाबले के लिए अपनी ड्रीम 11 टीम में ऑलराउंडर प्लेयर्स के रूप में शोएब मलिक, युवराज सिंह और इरफान पठान चुन सकते हैं। शोएब और इरफान जहां अब तक गेंद और बल्ले दोनों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए दिखे हैं तो वहीं युवराज ने भी सेमीफाइनल में बल्ले से कमाल दिखाया था। गेंदबाजीं हम वहाब रियाद, धवल कुलकर्णी और हरभजन सिंह को चुन सकते हैं।

इरफान को बनाए कप्तान, उथप्पा को उपकप्तान

फाइनल मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 में कप्तान के रूप में इरफान पठान को चुन सकते हैं, जिन्होंने अब तक टूर्नामेंट में गेंद के साथ बल्ले से बेहतरीन कमाल दिखाया है। ऐसे में वह आपको अधिक प्वाइंट दिला सकते हैं। वहीं उपकप्तान के रूप में आप रॉबिन उथप्पा को चुन सकते हैं।

इंडिया चैंपियंस बनाम पाकिस्तान चैंपियंस डब्ल्यूसीएल 2024 फाइनल मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर - रॉबिन उथप्पा (उपकप्तान), कामरान अकमल।

बल्लेबाज - शरजील खान, सुरेश रैना, यूसुफ पठान।

ऑलराउंडर - शोएब मलिक, युवराज सिंह, इरफान पठान (कप्तान)।

गेंदबाज - वहाब रियाज, हरभजन सिंह, धवल कुलकर्णी।

ये भी पढ़ें

ENG vs WI: गस एटकिंसन ने बनाया बड़ा कीर्तिमान, जेम्स एंडरसन के आखिरी और अपने डेब्यू टेस्ट को बनाया यादगार

WTC Points Table: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका में बदलाव, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर किया करिश्मा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement