Saturday, June 29, 2024
Advertisement

टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास, जमकर वायरल हो रहा ये क्रिप्टिक पोस्ट

IND vs ZIM: टीम इंडिया अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। लेकिन टीम का ऐलान होते ही एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट किया है।

Written By: Mohid Khan
Published on: June 24, 2024 21:03 IST
Varun Chakaravarthy- India TV Hindi
Image Source : PTI टीम में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने निकाली भड़ास

IND vs ZIM T20 Series: टीम इंडिया इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेल रही है। इस टूर्नामेंट के बाद भारतीय टीम जिम्बाब्वे का दौरा करेगी। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है। लेकिन आईपीएल 2024 में धमाल मचाने वाला एक खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा नहीं बन सका है। 

शानदार प्रदर्शन के बाद भी टीम ने नहीं मिली जगह

जिम्बाब्वे के दौरे के लिए भारतीय टीम की कमान शुभमन गिल संभालेंगे। वहीं, आईपीएल 2024 के स्टार खिलाड़ी अभिषेक शर्मा, नितीश रेड्डी, रियान पराग और तुषार देशपांडे भी इस सीरीज का हिस्सा होंगे। लेकिन आईपीएल 2024 में KKR की टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान देने वाले वरुण चक्रवर्ती को इस टीम में जगह नहीं मिली है। वरुण चक्रवर्ती आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर थे, इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम में नहीं चुना गया है। 

टीम में जगह ना मिलने पर निकाली भड़ास

वरुण चक्रवर्ती ने टीम इंडिया का ऐलान होने के कुछ घंटे बाद ही सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट को टीम सेलेक्शन से जोड़कर देख रहे हैं। वरुण चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि काश मेरे पास एक पेड पीआर एजेंसी होती। वहीं, उन्होंने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि भगवान मुझे उन चीजों को स्वीकार करने की शांति प्रदान करें जिन्हें मैं बदल नहीं सकता, जिन चीजों को मैं बदल सकता हूं उन्हें बदलने का साहस दें, और अंतर जानने की बुद्धि दें। 

Varun Chakaravarthy

Image Source : VARUN CHAKARAVARTHY INSTAGRAM
टीम में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने निकाली भड़ास

आईपीएल 2024 में छोड़ी अपनी छाप 

वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2024 में कुल 15 मैच खेले थे। इस दौरान वरुण चक्रवर्ती ने 8.04 की इकॉनमी से रन खर्च किए और 21 विकेट अपने नाम किए। वहीं, वरुण टीम इंडिया के लिए अभी तक 6 टी20 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 2 विकेट ही हासिल किए हैं। वरुण चक्रवर्ती ने टीम इंडिया के लिए आखिरी बार 2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खेला था। 

जिम्बाब्वे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार , तुषार देशपांडे।

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने T20I क्रिकेट में रचा इतिहास, इतने छक्के जड़ने वाले बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

T20 वर्ल्ड कप के बीच खुल गई इन 4 खिलाड़ियों की किस्मत, पहली बार टीम इंडिया में किया गया शामिल 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement