Monday, July 01, 2024
Advertisement

IND vs WI : दूसरे मैच का समय बदला, जानिए अब कितने बजे शुरू होगा मैच

IND vs WI 2nd T20I Match Time : भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरा मैच सेंट किट्स त्रिनिदाद में खेला जाएगा।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: August 01, 2022 18:20 IST
Rohit Sharma and Bhuvneshwar Kumar- India TV Hindi
Image Source : AP Rohit Sharma and Bhuvneshwar Kumar

Highlights

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज
  • आठ बजे नहीं, रात करीब दस बजे से शुरू होगा आज का क्रिकेट मैच
  • टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच जीतकर बना रखी है बढ़त

IND vs WI 2nd T20I Match Time : भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज खेले जाने वाले दूसरे मैच से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। पता चला है कि सीरीज का दूसरा मैच आज तय समय से कुछ देरी से शुरू होगा। सीरीज का पहला मैच भारतीय समय के अनुसार रात आठ बजे से शुरू हुआ था, दूसरा मैच भी आठ बजे ही शुरू होना था, लेकिन अब ये मैच रात दस बजे से शुरू होगा। इसके पीछे कारण ये बताया गया है कि भारतीय टीम का सामान पहुंचने में कुछ देरी हुई है, इसलिए मैच को दो घंटे आगे के लिए बढ़ा दिया गया है। यानी मैच अब रात 10 बजे से शुरू होगा। बाकी मैचों पर इसका कोई असर पड़ने की संभावना नहीं है। 

आज त्रिनिदाद में खेला जाएगा सीरीज का दूसरा मैच 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरा मैच सेंट किट्स त्रिनिदाद में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की ओर से कहा गया है कि मैच में देरी के लिए हो रही असुविधा के लिए उन्हें खेद है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से इस बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। मैच देरी से शुरू होने का मतलब ये है कि पहले मैच भारत में रात करीब 12 बजे तक खत्म होना चाहिए था, लेकिन अब ये रात करीब दो बजे तक चल सकता है। 

भारतीय टीम ने सीरीज का पहला मैच 68 रनों से अपने नाम किया था
आपको बता दें कि सीरीज का पहला मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में लीड बना ली है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 190 रन बनाए थे, लेकिन वेस्टइंडीज की टीम आठ विकेट पर 122 रन ही बना सकी और भारत ने इस मैच को 68 रनों से जीत लिया था। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाया, वहीं आखिरी के कुछ ओवर्स में दिनेश कार्तिक ने तूफानी पारी खेली। आज का मैच जीतकर टीम इंडिया लीड को और बढ़ाना चाहेगी, वहीं वेस्टइंडीज की कोशिश होगी कि जीत के साथ सीरीज को बराबरी पर लाया जाए। इससे पहले टीम इंडिया ने तीन वन डे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज का पूरी तरह से सफाया कर दिया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement