Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs SL : रोहित शर्मा के साथ ये धांसू खिलाड़ी कर सकता है टीम इंडिया की ओपनिंग

IND vs SL : रोहित शर्मा के साथ ये धांसू खिलाड़ी कर सकता है टीम इंडिया की ओपनिंग

भारतीय टीम शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है। इसके बाद भी भारत की कोशिश होगी कि जिस तरह से वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ किया गया था, उसी तरह श्रीलंका का भी किया जाए। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 27, 2022 13:20 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज धर्मशाला में खेला जाएगा। हालांकि भारतीय टीम शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है। इसके बाद भी भारत की कोशिश होगी कि जिस तरह से वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ किया गया था, उसी तरह श्रीलंका का भी किया जाए। हालांकि टीम इंडिया पूरी सीरीज में चोटिल ​खिलाड़ियों के संकट से जूझती रही। अब सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर ईशान किशन भी चोटिल हैं। 

दूसरे मैच के दौरान ईशान किशन के सिर में लगी थी चोट 

ईशान किशन को सिर पर चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके सिर का स्कैन किया गया। ईशान भारतीय पारी के दौरान चौथे ओवर में लाहिरू कुमारा के बाउंसर पर चोटिल हो गए थे। उन्होंने सिर में चोट लगने के बाद तुरंत अपना हेलमेट उतारा, जिसके बाद उनकी जांच की गई। ईशान किशन को एहतियात के तौर पर रात भर अस्पताल में ही रखा गया। बीसीसीआई स्कैन के परिणाम का इंतजार कर रहा है। अब उनकी ताजा अपडेट क्या है, ये अभी साफ नहीं है, लेकिन इतना तो करीब करीब पक्का ही है कि वे अब आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे। ऐसे में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा, ये अपने नाम में बड़ा सवाल है।

रुतुराज गायकवाड़ भी हो चुके हैं बाहर 
बड़ी बात ये भी है कि रुतुराज गायकवाड़ भी टीमें थे, लेकिन वे भी कलाई की चोट के कारण इस पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे। अब संभावना जताई जा रही है कि मयंक अग्रवाल और वेंकटेश अय्यर में से कोई एक टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर सकता है। मयंक अग्रवाल को हाल ही में टीम इंडिया में शामिल किया गया है, वहीं वेंकटेश अय्यर तो टीम के साथ हैं, लेकिन वे लोअर आर्डर में खेल रहे हैं। हालां​कि वेंकटेश अय्यर आईपीएल में अपनी टीम केकेआर के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं। देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट क्या फैसला करता है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement