Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs PAK के बीच वर्ल्ड कप मैच की टिकट सिर्फ 342 रुपए में, इस दिन खेला जाना है मुकाबला

IND vs PAK के बीच वर्ल्ड कप मैच की टिकट सिर्फ 342 रुपए में, इस दिन खेला जाना है मुकाबला

IND vs PAK: 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के लिए आईसीसी की तरफ से ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू कर दी गई है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के टिकट के दाम भी जारी कर दिए गए हैं।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 26, 2024 6:00 IST
India Women vs Pakistan Women- India TV Hindi
Image Source : GETTY आईसीसी ने भारत और पाकिस्तान के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में होने वाले मुकाबले की टिकट के दाम किए जारी।

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत होने में अब बस कुछ दिनों का समय ही बचा है। इस मेगा टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय महिला टीम दुबई पहुंच चुकी है, जिसमें सभी भारतीय फैंस को उनसे भी पुरुष टीम जैसे प्रदर्शन की उम्मीद है। इस बार महिला टी20 वर्ल्ड कप में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें सभी को 5-5 के दो अलग-अलग ग्रुपों में बांटा गया है। टीम इंडिया ग्रुप ए का हिस्सा है जिसमें उसे न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेलना है। आईसीसी ने भी 25 सितंबर को महिला टी20 वर्ल्ड कप के मैचों के टिकट के दाम जारी करने के साथ ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी है, जिसमें भारत और पाकिस्तान की महिला टीम के बीच होने वाले महामुकाबले की टिकट के दाम सामने आ गए हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की टिकट के दाम 342 रुपए से होंगे शुरू

भारत और पाकिस्तान के बीच 6 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 पर मुकाबला खेला जाएगा और इसी दिन वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के बीच शाम को यहीं पर मैच होगा। ऐसे में आईसीसी ने दोनों मैचों को मिलाकर एक टिकट जारी की है। इसमें सबसे कम दाम की टिकट सिर्फ 15 दिरहम की है जो लगभग 342 भारतीय रुपए है। इसके अलावा अलावा अलग-अलग स्टैंड के टिकट के दाम भी अलग हैं जिसमें 25 दिरहम यानी लगभग 570 भारतीय रुपए है। फैंस इस मैच को स्टेडियम से देखने के लिए अपनी टिकट t20worldcup.platinumlist.net की वेबसाइट पर जाकर बुक सकते हैं। वहीं 18 साल या उससे कम उम्र वाले लोगों को स्टेडियम में मैच देखने के लिए आईसीसी की तरफ से एंट्री फ्री दी जाएगी।

भारतीय महिला टीम का अब तक ऐसा रहा पाकिस्तानी टीम के खिलाफ रिकॉर्ड

टी20 फॉर्मेट में भारतीय महिला टीम का अब तक पाकिस्तानी महिला टीम के खिलाफ बेहतरीन रिकॉर्ड देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान की टीम के खिलाफ 15 मुकाबले खेले हैं और उसमें से 12 को अपने नाम करने में कामयाब रही हैं, वहीं सिर्फ तीन में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पिछली बार जब साल 2023 में हुए महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेला था तो उसमें उन्होंने 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें

IND vs BAN के बीच इस तारीख से शुरू होगी टी20 सीरीज, जानें पूरा शेड्यूल और मैच टाइमिंग

विनेश फोगाट को NADA ने जारी किया नोटिस, 14 दिनों के भीतर इस मामले में मांगा उनसे जवाब

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement