Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में होगी इन स्टार खिलाड़ियों की टक्कर, जानें कौन किस पर रहा है भारी

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में होगी इन स्टार खिलाड़ियों की टक्कर, जानें कौन किस पर रहा है भारी

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच का इंतजार फैंस को बेसब्री से होगा है। इन मैचों में कई स्टार खिलाड़ियों के बीच भी टक्कर देखने को मिलती है। इस बार भी कुछ स्टार खिलाड़ी आमने-सामने होंगे।

Written By: Mohid Khan
Published on: June 09, 2024 18:32 IST
IND vs PAK - India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs PAK मैच में होगी इन स्टार खिलाड़ियों की टक्कर

IND vs PAK T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अभियान की शुरूआत काफी अलग-अलग तरीके से की है। टीम इंडिया को अपने पहले मैच में जीत मिली थी, वहीं, पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें आज नासाउ काउंटी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। दोनों देशों और दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इस मैच का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस मैच को दौरान कई स्टार खिलाड़ियों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। 

रोहित के सामने शाहीन शाह अफरीदी की चुनौती 

इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आमने-सामने होंगे। नई गेंद के साथ अफरीदी की इन-स्विंग गेंदों का सामना करना चुनौतीपूर्ण होता है। इनके आगे रोहित शर्मा भी परेशानी में नजर आते हैं। ऐसे में आज एक बार फिर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच शानदार टक्कर देखने को मिल सकती है। इंटरनेशनल क्रिकेट में ये दोनों खिलाड़ी अभी तक 6 बार आमने-सामने आए हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने 62 गेंदों पर सिर्फ 52 रन ही बनाए हैं और शाहीन ने उन्हें 3 बार अपना शिकार बनाया है। बता दें 2021 टी20 वर्ल्ड कप में तो रोहित शर्मा अपनी पहली ही गेंद पर शाहीन का शिकार बन गए थे। 

फिर होगी बेस्ट vs बेस्ट की टक्कर

इस मैच में विराट कोहली और मोहम्मद आमिर के बीच एक बार फिर आमना-सामना देखने को मिल सकता है। 2022 में इंटरनेशनल क्रिकेट से आमिर के संन्यास लेने से पहले ये सबसे गर्म और सबसे ज्यादा मांग वाले मुकाबलों में से एक था। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक 6 बार टक्कर देखने को मिली है। इस दौरान विराट कोहली ने 60 गेंदों पर सिर्फ 56 रन ही बनाए हैं। वहीं, आमिर ने 2 बार विराट कोहली को आउट किया है। विराट हमेशा से आमिर के सामने जूझते हुए नजर आते हैं, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच एक बार फिर शानदार टक्कर देखने को मिल सकती है। 

ये भी पढ़ें

IND vs PAK: न्यूयॉर्क में रचा जाएगा इतिहास! पाकिस्तान को हराते ही टीम इंडिया बना देगी ये वर्ल्ड रिकॉर्ड 

पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा रिकॉर्ड बनाने के करीब रोहित शर्मा, युवराज सिंह छूट जाएंगे पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement