Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बेंगलुरु टेस्ट में खड़ा हुआ नया बवाल, मैदान छोड़ गए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज, रोहित शर्मा हुए गुस्सा

बेंगलुरु टेस्ट में खड़ा हुआ नया बवाल, मैदान छोड़ गए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज, रोहित शर्मा हुए गुस्सा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भारत बनाम न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन काफी नाराज नजर आए। अंपायर ने इस मुकाबले को अचानक से रोक दिया और कीवी बल्लेबाज पवेलियन की ओर चल दिए।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 19, 2024 17:25 IST
IND vs NZ- India TV Hindi
Image Source : AP भारत बनाम न्यूजीलैंड

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दौरान बारिश ने काफी ज्यादा परेशान किया है। यही कारण रहा कि पहले दिन का खेल बारिश में धुल गया। अब खेल के चौथे दिन भी बारिश टीम इंडिया की परीक्षा ले रही है। खेल के चौथे दिन रुक-रुक के हो रही बारिश के कारण मैच में रुकावट देखने को मिली। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा समेत भारतीय खिलाड़ियों को गुस्सा दिला दिया। हालांकि बारिश इसके पीछे का कारण नहीं था।

क्यों गुस्से में नजर आई टीम इंडिया?

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को इस मुकाबले में जीत के लिए 107 रनों का लक्ष्य दिया है। इस मैच के चौथे दिन भारतीय टीम गेंदबाजी करने के लिए आई और रोहित शर्मा ने पहले ओवर में जसप्रीत बुमराह को गेंद थमाई। जसप्रीत बुमराह काफी शानदार लय में नजर आ रहे थे। जिसके कारण रोहित शर्मा चाह रहे थे कि चौथे दिन का खेल खत्म होने से पहले टीम इंडिया को कुछ शुरुआती सफलता हासिल हो जाए, लेकिन ऐसा होता उससे पहले अचानक से कीवी बल्लेबाज पवेलियन की ओर चल दिए। ऐसा लगा जैसे कि वह ऐसा ही चाह रहे थे।

अचानक से रोक दिया गया मैच

मैच की चौथी पारी के पहले ओवर में अभी जसप्रीत बुमराह ने सिर्फ चार ही गेंद फेंकी थी कि अंपायर ने अचानक से मैच को खराब लाइट के कारण रोक दिया। इसके कारण टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए। रोहित शर्मा के अलावा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी गुस्से में नजर आए। रोहित बार-बार अंपायर से ऐसा कहते नजर आए कि अभी लाइटिंग सही है और मैच खेला जा सकता है। रोहित अभी अंपायर से बात ही कर रहे थे कि कीवी ओपनर मैदान छोड़कर बाहर चल गए। अंत में भारतीय टीम को भी वापस जाना पड़ा और मैच को रोक दिया गया। टीम इंडिया इससे बेहद नाराज दिखी।

यह भी पढ़ें

सरफराज खान के शतक ने भारत के लिए रचा इतिहास, दुनिया की सिर्फ तीन ही टीम कर सकी ऐसा

ऋषभ पंत ने ये कैसा शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया, टेस्ट क्रिकेट के 147 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement