Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs NZ 1st Day 3 Live: तीसरे दिन भारतीय गेंदबाज दिखा रहे कमाल, कीवी टीम ने गंवाए बैक टू बैक विकेट
Live now

IND vs NZ 1st Day 3 Live: तीसरे दिन भारतीय गेंदबाज दिखा रहे कमाल, कीवी टीम ने गंवाए बैक टू बैक विकेट

IND vs NZ 1st Test Day 3 Live: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर कीवी टीम की पकड़ काफी मजबूत हो चुकी थी। टीम इंडिया की पहली पारी को 46 पर समेटने के बाद न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने पर 180 रन बना लिए थे।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: October 18, 2024 10:35 IST
India vs New Zealand 1st Test Day 3 Live Score Update- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भारत बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच तीसरा दिन लाइव स्कोर अपडेट।

IND vs NZ 1st Test Day 3 Live: बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर कीवी टीम की स्थिति काफी मजबूत थी। टीम इंडिया इस मैच में अपनी पहली पारी में सिर्फ 46 रनों के स्कोर पर सिमट गई जिसमें न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाजी में मैट हेनरी ने 5 जबकि विलियम ओ रुर्के ने 4 विकेट हासिल किए। वहीं इसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 180 रन बना लिए थे, जिसके चलते उन्हें पहली पारी के आधार पर 134 रनों की बढ़त हासिल हो चुकी थी। दिन का खेल खत्म होने पर रचिन रवींद्र 22 और डेरिल मिचेल 14 रन बनाकर खेल रहे थे। अब तीसरे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें सभी को है ताकि इस मुकाबले में जल्द वापसी की जा सके।

यहां पर देखिए भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का लाइव स्कोर

 

Latest Cricket News

Live updates :IND vs NZ 1st Test Day 3 Live Score Update

Auto Refresh
Refresh
  • 10:32 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    मैट हेनरी भी हुए आउट

    न्यूजीलैंड की टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी में 233 के स्कोर पर 7वां विकेट गंवा दिया है। मैट हेनरी 8 के निजी स्कोर पर रवींद्र जडेजा की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में बोल्ड हो गए। कीवी टीम के पास अब तक 187 रनों की बढ़त है।

  • 10:22 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    रवींद्र जडेजा ने ग्लेन फिलिप्स को किया बोल्ड

    भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बेंगलुरु टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल की शुरुआत काफी शानदार तरीके से की है, जिसमें कीवी टीम ने 223 के स्कोर पर अपना छठा विकेट ग्लेन फिलिप्स के रूप में गंवा दिया है जो 14 के निजी स्कोर पर रवींद्र जडेजा की गेंद पर बोल्ड हो गए। न्यूजीलैंड टीम के पास अभी 177 रनों की बढ़त है।

  • 9:57 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    न्यूजीलैंड को लगा 5वां झटका

    न्यूजीलैंड की टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी में 204 के स्कोर पर अपना 5वां विकेट टॉम ब्लंडल के रूप में गंवा दिया है, जो सिर्फ 5 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर स्लिप में केएल राहुल को अपना कैच थमा बैठे। कीवी टीम के पास अभी 158 रनों की बढ़त है।

  • 9:51 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    न्यूजीलैंड का स्कोर हुआ 200 रनों के पार

    न्यूजीलैंड की टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी में 57 ओवर्स का खेल खत्म होने पर 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बना लिए थे। रचिन रवींद्र 36 और टॉम ब्लंडल 5 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं उनकी बढ़त अब टीम इंडिया के पहली पारी के स्कोर के मुकाबले 158 रनों की हो गई है।

  • 9:41 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    मोहम्मद सिराज ने डेरिल मिचेल को किया आउट

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल की शुरुआत होने के साथ न्यूजीलैंड की टीम ने 193 के स्कोर पर अपना चौथा विकेट डेरिल मिचेल के रूप में गंवा दिया है, जिनको मोहम्मद सिराज ने 18 के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा है। न्यूजीलैंड के पास अब तक पहली पारी के आधार पर 147 रनों की बढ़त है।

  • 9:26 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    ऋषभ पंत आज नहीं उतरे विकेटकीपिंग के लिए

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे, जिसके बाद तीसरे दिन के खेल में भी वह विकेटकीपिंग करने नहीं उतरे हैं और उनकी जगह ध्रुव जुरेल इस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं।

  • 9:25 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    न्यूजीलैंड का स्कोर 185 रन

    न्यूजीलैंड की टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल शुरू होने के साथ 51 ओवर्स में 3 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं।

  • 9:03 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पिच पर दिख सकता असमान उछाल

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के तीसरे दिन की पिच को लेकर बात की जाए तो धूप अच्छी होने की वजह से पिच में मौजूद नमी अब पूरी तरह से सूख गई हैं, ऐसे में दरारें खुलने की उम्मीद है जिससे पिच पर थोड़ा असमान उछाल देखने को मिल सकता है। हालांकि इसके बावजूद बल्लेबाजी के लिए पिच अभी भी बेहतर है।

  • 8:48 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    बेंगलुरु में तीसरे दिन मौसम पूरी तरह साफ

    भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन के मौसम को लेकर बात की जाए तो वह फिलहाल पूरी तरह से साफ है और धूप निकली हुई है, ऐसे में तीसरे दिन का खेल समय से शुरू होगा।

  • 8:36 AM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड ने ले ली थी 134 रनों की बढ़त

    बेंगलुरु टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड की टीम ने भारत की पहली पारी को 46 के स्कोर पर समेटने के साथ अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 180 रन बना लिए थे, जिससे उन्हें अब तक 134 रनों की बढ़त हासिल हो चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement