Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रुतबा हो तो ऐसा, विराट कोहली को मैदान पर जाता देख फैन ने की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो

रुतबा हो तो ऐसा, विराट कोहली को मैदान पर जाता देख फैन ने की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से ठीक पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो टीम इंडिया के विराट कोहली से जुड़े हुआ है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 27, 2024 12:13 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI विराट कोहली से मिलने पहुंचे फैंस

IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज की दूसरा मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। यह मैच बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय खिलाड़ी कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे। वहीं ग्राउंड स्टाफ गीले मैदान को मैच के लिए तैयार करने में जुटे हुए थे। इस दौरान विराट कोहली के देखकर एक ग्राउंड स्टाफ से रहा नहीं गया और वह विराट कोहली के पैर छूने के लिए उनके पास पहुंच गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विराट कोहली का रुतबा

विराट कोहली के साथ ऐसा कई बार हो चुका है। फैंस उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाते हैं और उनसे मिलने के लिए पहुंच जाते हैं। कई बार तो फैन सुरक्षा घेरे को पार करके भी आ जाते हैं। विराट कोहली भी अपने फैंस के काफी अच्छे से मिलते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब ग्राउंड स्टाफ ने उनके पैर को छूआ तो विराट कोहली ने काफी अच्छे से इस पर रिएक्ट किया। उनके रिएक्शन ने एक बार फिर से फैंस के दिलों को जीत लिया है।

दूसरे टेस्ट में महारिकॉर्ड के करीब विराट कोहली

विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 26 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं। अब वे 27 हजार रन पूरे करने से महज कुछ ही रन की दूरी पर हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक दुनियाभर के केवल तीन ही बल्लेबाज ये कारनामा कर सके हैं। सचिन तेंदुलकर तो पहले नंबर पर हैं ही, साथ ही श्रीलंका के कुमार संगकारा दूसरे और रिकी पोंटिंग तीसरे नंबर पर हैं। अगर कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में विराट कोहली 35 रन और बना लेते हैं तो 27 हजार का आंकड़ा छू लेंगे। इसके अलावा वह सबसे तेज 27000 रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन जाएंगे। यह रिकॉर्ड इस वक्त भारत के सचिन तेंदुलकर के नाम दर्द है। सचिन तेंदुलकर ने 623 पारियों में 27000 रन पूरे किए थे।

यह भी पढ़ें

IND vs BAN सीरीज के बीच शाकिब अल हसन का संन्यास, कामेंदु मेंडिस ने रचा कीर्तिमान, खेल जगत की 10 बड़ी खबरें

रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद लिया चौंकाने वाला फैसला, 9 साल बाद किसी भारतीय कप्तान ने किया ऐसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement