Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कानपुर में बिगड़ेगा टीम इंडिया खेल, दूसरे टेस्ट में होगी नए विलेन की एंट्री

कानपुर में बिगड़ेगा टीम इंडिया खेल, दूसरे टेस्ट में होगी नए विलेन की एंट्री

IND vs BAN Weather Update: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आयोजन कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में किया जाएगा। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी समस्या सामने आई है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 26, 2024 13:10 IST
India vs Bangladesh- India TV Hindi
Image Source : GETTY टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा

India vs Bangladesh: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा। सीरीज के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने 280 रनों से जीता था। दूसरे मुकाबले में भी फैंस भारतीय टीम से कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। इस मुकाबले की शुरुआत 27 सितंबर से हो रही है। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। खिलाड़ी कानपुर में ग्रीन पार्क स्टेडियम में जमकर मेहनत कर रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम के इस मेहनत पर पानी फिरने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है।

मैच ड्रॉ होने की संभावना

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले इस मुकाबले के दौरान कानपुर में भारी बारिश की उम्मीद जताई गई है। इस मैच के पांच दिनों में से तीन दिन बारिश के कारण खराब हो सकते हैं। जिसके कारण इस मुकाबले का रिजल्ट किसी भी एक टीम के पक्ष में आने की संभावना बेहद कम है। बारिश के कारण यह मैच ड्रॉ पर खत्म हो सकता है। जिसकी वजह से भारतीय टीम को नुकसान होगा। टीम इंडिया इस मैच का जीतने की प्रबल दावेदार है, लेकिन बारिश भारतीय टीम के लिए विलेन बन सकती है।

कैसा रहेगा मौसम

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच के शुरुआती तीन दिन, यानी कि 27, 28 और 29 सितंबर को भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है। बता दें कि वेदर रिपोर्ट के अनुसार 27 सितंबर को कानपुर में बारिश होने की संभावना 93% है। वहीं 28 सिंतबर को बारिश की संभावना 80% तक जताई गई है। तीसरे दिन यानी कि 29 सितंबर को बारिश होने की संभावना 59% तक है। वेदर रिपोर्ट की माने को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया को काफी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल

यह भी पढ़ें

IND v BAN: गेंदबाज बरपाएंगे कहर या जमकर बरसेंगे रन, पिच क्यूरेटर ने बताया कैसी होगी कानपुर की पिच?

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में कैसी हो सकती है टीम इंडिया, इन प्लेयर्स को मौका संभव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement