Friday, September 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND vs BAN कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन बारिश फिर करेगी मजा किरकिरा? जानें पूरे दिन कैसा रहेगा मौसम

IND vs BAN कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन बारिश फिर करेगी मजा किरकिरा? जानें पूरे दिन कैसा रहेगा मौसम

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले का आज से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में हो गया, जिसमें पहले दिन बारिश के खलल की वजह से सिर्फ 35 ओवर्स ही फेंके जा सके। वहीं दूसरे दिन भी बारिश से खलल पड़ने की उम्मीद।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 27, 2024 19:04 IST
Kanpur Test Match Day 2 Weather Report- India TV Hindi
Image Source : PTI कानपुर टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी बारिश करेगी फैंस का मजा किरकिरा।

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से शुरू हुए भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के पहले दिन के खेल में सिर्फ 35 ओवर्स ही फेंके जा सके जिसमें बारिश के खलल और खराब मौसम की वजह से दिन का खेल ही पहले ही खत्म कर दिया गया। वहीं अब सभी की नजरें दूसरे दिन के खेल पर टिकी हुई हैं, जिसमें एकबार फिर से बारिश की वजह से फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है। कानपुर टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद मौसम को ध्यान में रखते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। इसके बाद बांग्लादेश की टीम पहले दिन 35 ओवर्स के खेल में 3 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाने में कामयाब रही।

दूसरे दिन बारिश फिर से कर सकती फैंस का मजा किरकिरा

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे इस टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के दूसरे दिन यानी 28 सितंबर के मौसम को लेकर बात की जाए तो फैंस का मजा एकबार फिर से किरकिरा हो सकता है, जिसमें खबर लिखे जाने के समय भी कानपुर में बारिश जारी थी। वहीं दूसरे दिन मैच के दौरान मौसम को लेकर बात की जाए तो एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार सुबह 10 बजे तक बारिश होने के आसार काफी ज्यादा हैं। वहीं इसके बाद मौसम खुलने की उम्मीद है। हालांकि मौसम में काफी सुधार नहीं होगा मैदान पर लगातार बादलों का जमावड़ा देखने को मिल सकता है, जिससे खराब रौशनी की वजह से भी खेल को रोका जा सकता है। वहीं शाम 5 बजे से एकबार फिर से बारिश होने की उम्मीद जताई गई है। ऐसे में यदि बारिश से खलल पड़ता है तो कानपुर के मैदान पर ड्रेनेज सिस्टम को ध्यान में रखते हुए दूसरे दिन के खेल को लेकर फैंस एकबार फिर से निराश हो सकते हैं।

कानपुर टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में नहीं किया प्लेइंग 11 में कोई बदलाव

भारतीय टीम ने कानपुर टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी प्लेइंग 11 में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। पहले ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि कुलदीप यादव को शामिल किया जा सकता है, लेकिन कानपुर के मौसम को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने तीन तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर्स के साथ ही इस मैच में खेलने का फैसला किया। वहीं बांग्लादेश की टीम ने जरूर अपनी प्लेइंग 11 में इस मुकाबले के लिए 2 बदलाव किए हैं। पहले दिन के खेल में भारत के लिए आकाश दीप ने जहां 2 विकेट हासिल किए तो वहीं रविचंद्रन अश्विन भी एक विकेट लेने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें

600 प्लस रन बनाकर श्रीलंका ने रचा इतिहास, तोड़ा 19 साल पुराना रिकॉर्ड; पहली बार किया ऐसा करिश्मा

अश्विन ने कर दिया बड़ा कारनामा, ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा को पछाड़ा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement