Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ICC ने जारी किए भारत-पाकिस्तान मैच के अतिरिक्त टिकट, 09 जून को होगा महामुकाबला

ICC ने जारी किए भारत-पाकिस्तान मैच के अतिरिक्त टिकट, 09 जून को होगा महामुकाबला

आईसीसी ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के अलावा कई अन्य बड़े मैचों के अतिरिक्त टिकट जारी किए गए हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच 09 जून को खेला जाएगा।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: June 05, 2024 6:34 IST
ind vs pak- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। जहां टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला 05 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस मैच का दुनियाभर में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने मंगलवार को अपने कुछ प्रमुख टी20 वर्ल्ड कप मैचों के लिए अतिरिक्त टिकट जारी किए हैं, जिसमें 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला भी शामिल है। यह टिकट चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए फैंस की भारी मांग के बाद जारी किया गया है। इस बार विश्व कप की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज संयुक्त रूप से कर रहे हैं ।

ICC ने क्या कहा

आईसीसी ने एक बयान में कहा कि आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2024 के रोमांचक शुरुआती सप्ताहांत के बाद, पूरे आयोजन के लिए टिकटों की अंतिम रिलीज उपलब्ध करा दी गई है। आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2024 के कई बड़े मैचों के लिए सामान्य प्रवेश टिकटों का चयन जारी किया गया है, जिसमें 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला भी शामिल है। ICC ने अतिरिक्त टिकट जारी करने के लिए भागीदारों के साथ मिलकर काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि अधिक से अधिक फैंस इस ऐतिहासिक आयोजन का हिस्सा बन सकें।

इन मैचों के भी टिकट हुए जारी

ICC ने यह भी कहा कि वह टेक्सास और फ्लोरिडा में होने वाले मुकाबलों के लिए अन्य श्रेणियों में भी अधिक टिकट उपलब्ध कराएगा, जो न्यूयॉर्क के अलावा दो अन्य वेन्यू हैं, जो अमेरिका में इस आयोजन की मेजबानी कर रहे हैं। अन्य मैचों में अब अधिक श्रेणियां उपलब्ध हैं, जिनमें टेक्सास के ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम और फ्लोरिडा के ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम के मैच शामिल हैं, जहां अब सीमित सामान्य प्रवेश टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। बयान में कहा गया है कि वेस्टइंडीज या यूएसए में सर्वश्रेष्ठ विश्व कप अनुभव चाहने वाले फैंस प्रीमियम क्लब और विशेष डायमंड क्लब के टिकट सुरक्षित कर सकते हैं, जहां प्रशंसक घर की सर्वश्रेष्ठ सीटों पर खेल के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खेल सकते हैं। भारत बुधवार को यहां नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ विश्व कप के अपने पहले ग्रुप ए मैच में खेलेगा और रविवार को उसी वेन्यू पर पाकिस्तान से भिड़ेगा।

यह भी पढ़ें

मैं उन्हें जाते हुए नहीं देख पाऊंगा, जानें मीडिया से बात करते हुए क्यों इमोशनल हो गए रोहित शर्मा?

रोहित के पास धोनी को पीछे छोड़ने का शानदार मौका, भारतीय टीम को करना होगा सिर्फ ये एक काम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement