Friday, June 21, 2024
Advertisement

भारतीय समझकर पाकिस्तानी फैन से भिड़े हारिस रऊफ, लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रउफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में रउफ एक फैन से लड़ते नजर आ रहे हैं।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: June 18, 2024 16:18 IST
Haris Rauf- India TV Hindi
Image Source : GETTY हारिस रउफ और बाबर आजम

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जा रहा है। अब टूर्नामेंट का सुपर 8 राउंड खेला जाएगा। सुपर 8 राउंड के लिए पाकिस्तान की टीम क्वालीफाई नहीं कर सकी और ग्रुप स्टेज खत्म होते ही उनके खिलाड़ी अपने अमेरिका से वापस लौट गए हैं। इसी बीच पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हारिस रऊफ एक फैन से लड़ते हुए नजर आ रहे है। हारिस रऊफ का यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में हारिस रऊफ फैन के किसी हरकत से खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

क्या था पूरा मामला?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ का यह वीडियो फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। जहां वह एक व्यक्ति के साथ उलझ गए। राउफ अपनी पत्नी के साथ शहर में घूम रहे थे, उस वक्त एक व्यक्ति पर वह अपना आपा खो बैठे। इस फैन ने हारिस रउफ से कुछ ऐसा कहा होगा जो उन्हें अच्छा नहीं लगा और वह उस फैन से जाकर भिड़ गए। जैसे ही रऊफ उस व्यक्ति पर हमला करने के लिए दौड़े, कुछ लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। यहां तक ​​कि रऊफ की पत्नी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन स्टार तेज गेंदबाज ने खुद को उनकी पकड़ से छुड़ाने की कोशिश की। रऊफ और उस व्यक्ति के बीच कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल हुआ, लेकिन उनके आस-पास के लोगों ने दोनों को एक-दूसरे पर हमला करने से रोक दिया।

फैन को भारतीय समझ बैठे रउफ

हारिस रउफ का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उस वीडियो में उस फैन को हारिस रउफ इंडियन होगा कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि, उस व्यक्ति ने जवाब दिया कि वह पाकिस्तान से है। रऊफ की पत्नी लगातार उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन क्रिकेटर उस व्यक्ति से परेशान दिख रहे थे जो लगातार उनसे बहस कर रहा था। रउफ ने उस फैन को यह भी कहा कि ये तेरा इंडिया नहीं है, इसपर जवाब देते हुए उस फैन ने फिर से कहा कि मैं पाकिस्तान से हूं।

छुट्टी मनाने लंदन जा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी

टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण में टीम के बाहर होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और पांच अन्य खिलाड़ियों मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान ने टी-20 विश्व कप में अपने खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान लौटने से पहले लंदन में छुट्टियां बिताने का फैसला किया है। ये छह खिलाड़ी मंगलवार को शेष टीम के साथ पाकिस्तान नहीं पहुंचेंगे। 

यह भी पढ़ें

स्मृति मंधाना ने किया करिश्मा, आईसीसी रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग 

खिताब जीतना तो दूर, T20 वर्ल्ड कप 2024 में एक भी मैच नहीं जीत पाई ये 4 टीमें

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement