Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस को अचानक मिला नया कप्तान, KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या हो गए बाहर

Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस को अचानक मिला नया कप्तान, KKR के खिलाफ हार्दिक पांड्या हो गए बाहर

हार्दिक पांड्या कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह राशिद खान को कप्तानी मिली है।

Written By: Govind Singh
Updated on: April 09, 2023 16:05 IST
Hardik Pandya - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Hardik Pandya

IPL 2023 GT vs KKR Hardik Pandya: आईपीएल 2023 के 13वें मुकाबले में इस समय गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह गुजरात टाइटंस के एक स्टार खिलाड़ी को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

हार्दिक पांड्या हुए बाहर 

केकेआर के खिलाफ मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह राशिद खान गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे हैं। ESPNक्रिकइंफो के मुताबिक हार्दिक की तबियत ठीक नहीं है। इसी वजह से नहीं खेल रहे हैं। 

पिछले सीजन जिताया था खिताब 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पिछले सीजन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता था। वह कप्तान के तौर पर निखरकर सामने हैं और गेंदबाजी में शानदार तरीके से बदलाव करते हैं। वहीं, डीआरएस लेने के भी वह महारथी हो चुके हैं। केकेआर के खिलाफ हार्दिक की जगह विजय शंकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस के लिए 1 7 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से टीम को 13 में जीत मिली है। वहीं, 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात टाइटंस और केकेआर के बीच अभी तक आईपीएल में एक ही मैच हुआ है, जिसमें गुजरात की टीम ने 8 रनों से बाजी मारी थी। 

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन; 

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान (कप्तान) अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी। 

केकेआर की प्लेइंग इलेवन: 

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), नितीश राणा (कप्तान), एन जगदीसन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement